रिलीज हुआ 'शैतान' का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर, आर माधवन को देख डर जाएंगे आप
रिलीज हुआ 'शैतान' का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर, आर माधवन को देख डर जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने अपने अब तक के करियर में तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वहीं अब अजय देवगन बडे पर्दे पर एक बार फिर तहलका मचाने की तैयारी कर रह हैं। वर्ष 2024 में अजय की पांच फिल्में रिलीज होंगी। जिनमें पहली फिल्म 'शैतान' है। अजय की इस मोस्ट अवेटेज फिल्म का टीज़र बृहस्पतिवार 25 जनवरी यानी आज रिलीज़ कर दिया गया है।

अजय देवगन ने अपने X अकाउंट पर आगामी फिल्म ‘शैतान’ का टीज़र जारी किया। उन्होंने लिखा, ''वो पूछेगा तुमसे... एक खेल है, खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना! शैतानटीज़र अभी जारी! 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्ज़ा।” टीज़र एक वॉयसओवर के साथ शुरू होता है, जिसमें सुनाई देता है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बहरी है, पर सुनते सब मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं। तंत्र से लेकर श्लोक का, मालिक हूं मैं नौ लोक का। ज़हर भी मैं, दावा भी मैं। चुपचाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं। बनता, बिगड़ता, समेटता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना।”

टीज़र में शैतान के प्रतीकों एवं रूपांकनों के रोंगटे खड़े कर देने वाले विजुअल्स हैं। इसमें अजय देवगन एवं ज्योतिका के शॉट्स भी सम्मिलित हैं जो डरे हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि वे किसी का सामना कर रहे हैं। एक अन्य शॉट में आर माधवन की बहुत डरावनी मुस्कान सिहरन पैदा कर देती है। इससे ये संकेत मिल रहा है कि फिल्म में माधवन 'शैतान' हो सकते हैं। यह फिल्म इसी वर्ष 8 मार्च को रिलीज होगी। वही टीजर ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है। 

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे रणबीर-आलिया और विक्की कौशल, ख़त्म हुई 17 साल पुरानी लड़ाई

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

VIDEO! मीडिया के सामने ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को लेकर कह दी ऐसी बातें, सुनकर रो पड़े एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -