संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे रणबीर-आलिया और विक्की कौशल, ख़त्म हुई 17 साल पुरानी लड़ाई
संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे रणबीर-आलिया और विक्की कौशल, ख़त्म हुई 17 साल पुरानी लड़ाई
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने 24 जनवरी को अपनी नई फिल्म की घोषणा करके सभी को सरप्राइज कर दिया। भंसाली की नई फिल्म का टाइटल 'लव एंड वॉर' है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट एवं विक्की कौशल की जोड़ी साथ दिखाई देगी। ये तीनों ही इंडस्ट्री के सुपरटैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं। इन्हें साथ देखना एक अनोखा अनुभव होगा।

वही ये दूसरा मौका है जब रणबीर-आलिया, भंसाली की फिल्म में काम करेंगे। इससे पहले आलिया के साथ उन्होंने गंगूबाई काठियावाडी एवं रणबीर के साथ सांवरिया बनाई थी। सांवरिया से रणबीर को संजय लीला भंसाली ने ही इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। मगर इसके बाद दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ दिखाई नहीं दिए। रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर को उम्मीद थी कि उनकी डेब्यू फिल्म सांवरिया थिएटर्स में कमाल करेगी। लेकिन ये फिल्म मैजिक नहीं चला पाई। तत्पश्चात, रणबीर ने भंसाली की फिल्मों से दूरी बना ली।

कहा जाता है कि भंसाली को रणबीर का ये एटीट्यूड खराब लगा। इसलिए दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। लेकिन फिर बीच में आलिया आईं, जिन्होंने भंसाली को गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी परफॉर्मेंस से सरप्राइज कर दिया था। आलिया के कारण रणबीर और भंसाली के बीच के गिले-शिकवे खत्म हो चुके हैं। तत्पश्चात, उन्होंने आलिया, रणबीर और विक्की कौशल को एक फिल्म में साथ लाने का फैसला किया। फिल्म अगले वर्ष 2025 में क्रिसमस के अवसर पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी। इन तीनों सितारों को साथ देखने के लिए प्रशंसकों का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर पहुंच चुका है। 

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

VIDEO! मीडिया के सामने ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को लेकर कह दी ऐसी बातें, सुनकर रो पड़े एक्टर

अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए सैफ अली खान, इस हालत में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -