तलाक के बाद भी दूर नही रहना चाहते यह दोनों...फिर दिखे साथ-साथ
तलाक के बाद भी दूर नही रहना चाहते यह दोनों...फिर दिखे साथ-साथ
Share:

''काबिल'' के अभिनेता ऋतिक रोशन व उनकी पत्नी सुजैन जिनका की तलाक हो चूका है लेकिन फिर भी यह एक बार फिर से हमे संग संग नजर आए. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में दोनों अपने बच्चों के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक साथ देखा गया. गौरतलब है की इससे पहले भी यह दोनों ही हमे अपने छोटे बेटे के जन्मदिन पर भी साथ साथ नजर आ चुके है. हालांकि सोशल मीडिया में यह कयास लग रहे हैं कि यह कपल एक बार फिर से करीब आने वाला है.

वैसे, सुजैन ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताते हुए कहा- मैं और ऋतिक साथ नहीं आ रहे हैं लेकिन हम फिर भी एक अच्छे पेरेंट्स बने रहेंगे. बता दें कि 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था. बता दें कि इससे पहले इसी साल, जुलाई में सोनाली बेन्द्रे ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ दिखे थे.

हालांकि बाद में एक फेमस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने क्लियर किया था- मैं और ऋतिक सबसे पहले एक अच्छे पेरेंट्स हैं और हमारा फर्ज है कि हम बच्चों की अच्छी परवरिश करें. ऐसे में अगर हम दोनों साथ में लंच करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम साथ में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. बता दें कि ऋतिक की अपकमिंग मूवी 'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.  
 

कॉन्डम की ड्रेस पहनकर सबके सामने आई ये फ़िल्मी हस्ती, Watch Photo

 

'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

जॉली के पास है हर बात का जवाब, देखियें सेकेण्ड पोस्टर

जानिए 2016 में गूगल पर किस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रैस ने राज किया, देखें हॉट तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -