ट्विटर पर ब्लू टिक ना मिलने पर नाराज हुई दिया मिर्जा
ट्विटर पर ब्लू टिक ना मिलने पर नाराज हुई दिया मिर्जा
Share:

ट्विटर की पॉलिसी में हुए नए परिवर्तन ने कई सितारों को भी निराश कर दिया है। पॉलिसी के अंतर्गत बीते दिनों कई स्टार्स ने अपना ब्लू टिक खो दिया। हालांकि, वक़्त के साथ और सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इन नामचीन हस्तियों को ब्लू टिक वापस कर दिया। वहीं, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिन्हें सारे नियमों का पालन करने के उपरांत भी ब्लू टिक हासिल नहीं हुआ है। इनमें एक नाम अभिनेत्री दीया मिर्जा का है, जो ब्लू टिक ना मिलने पर ट्वीट कर माइक्रोब्लॉगिंग साइट से शिकायत करती दिखाई दे रही है। 

दीया मिर्जा ने ट्विटर से किया सवाल: दीया मिर्जा का बोलना है कि उनका ट्विटर अकाउंट वर्ष 2010 से वेरिफाइड है। बावजूद इसके भी नए सब्सक्रिप्शन मॉडल के अंतर्गत उनका ब्लू टिक हटा दिया गया और सब्सक्रिप्शन लेने के बावजूद भी वापस नहीं दिया गया। इसी को लेकर दीया ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा है, '2010 से मेरा अकाउंट वेरिफाइड है। सब्सक्रिप्शन लेने के बाद भी मेरा ब्लू टिक नहीं लौटाया गया है।

 

सब्सक्रिप्शन के बाद भी नहीं मिला ब्लू टिक: दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'सब्सक्रिप्शन लेने के उपरांत से सारे नए फीचर्स काम कर रहे हैं, जैसे लंबे ट्वीट लिखना। क्या आप इस परेशानी को ठीक कर सकते हैं? ट्विटर।' अभिनेत्री के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि अगर आपने प्रोफाइल पिक्चर बदली है, तो आपको ब्लू टिक मिलने में वक़्त भी लग जाता है। शख्स का जवाब देते हुए दीया ने लिखा, 'मैंने अब तक अपनी प्रोफाइल पिक्चर नहीं बदली है।'

जल्द ही कोरियाई भाषा में रिलीज होगी दृश्यम

The Kerala Story को प्रोपेगेंडा कहने वालों को लंदन की पत्रकार ने जमकर लताड़ा, कहा- ISIS सबके लिए खतरा

23 साल की हुई शाहरुख़ और गौरी खान की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -