VIDEO: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने लड़ बैठे CM ठाकुर के सिक्योरिटी इंचार्ज और एसपी
VIDEO: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने लड़ बैठे CM ठाकुर के सिक्योरिटी इंचार्ज और एसपी
Share:

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सुरक्षा कर्मियों और कुल्लू जिले के पुलिस कर्मियों के बीच बीते बुधवार को भुंतर हवाई अड्डे के पास हाथापाई हो गई। इसमें एक पुलिस अधीक्षक (एसपी) और एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) भी शामिल थे। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुल्लू के एसपी गौरव सिंह एएसपी बृजेश सूद को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। जी दरअसल सूद मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रभारी हैं और इस पर मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) बलवंत सिंह ने एसपी को पीट दिया। इस वीडियो में जिला पुलिस के जवान पूछ रहे हैं कि एसपी को क्यों मारा गया।

हाल ही में शिमला में पुलिस मुख्यालय ने एक बयान दिया है जिसमे कहा गया है कि, ''यह घटना मुख्यमंत्री ठाकुर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की कुल्लू यात्रा के दौरान हुई।'' इसी के साथ राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) संजय कुंडू ने कहा कि, ''इस घटना में शामिल तीन अधिकारियों को हटा दिया गया है और जांच पूरी होने तक उन्हें अनिवार्य छुट्टी पर भेज दिया गया है।'' दूसरी तरफ डीजीपी ने बयान में कहा कि ''अब डीआईजी (सेंट्रल रेंज) मधुसूदन कुल्लू के एसपी का प्रभार संभालेंगे जबकि सूद की जगह एएसपी पुनीत रघु लेंगे।''

सामने आने वाली खबरों के अनुसार कुछ स्थानीय लोगों वहां जमा हो गए थे और वे गडकरी के समर्थन में नारे लगा रहे थे। इस दौरान एकत्र लोग गडकरी को प्रधानमंत्री बनाए जाने के समर्थन में नारे लगा रहे थे और इसी दौरान झड़प हुई। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने वहां लोगों के एकत्र होने पर आपत्ति जताई और उसके बाद जोरदार बहस हुई और फिर कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने एएसपी बृजेश सूद को थप्पड़ मार दिया।

VIDEO SOURCE: Raw WILD UnExplored

जम्मू-कश्मीर: PM मोदी के साथ आज नेताओं की अहम बैठक, IG बोले- 'इंटरनेट बंद करने की खबर झूठी'

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स ने कहा- "राज्यों को फिर से खोलना विवेकपूर्ण नहीं है।।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -