जम्मू-कश्मीर: PM मोदी के साथ आज नेताओं की अहम बैठक, IG बोले- 'इंटरनेट बंद करने की खबर झूठी'
जम्मू-कश्मीर: PM मोदी के साथ आज नेताओं की अहम बैठक, IG बोले- 'इंटरनेट बंद करने की खबर झूठी'
Share:

जम्मू-कश्मीर: दिल्ली में आज यानी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक होने वाली थी लेकिन इससे पहले कश्मीर में इंटरनेट बंद करने या डाउनग्रेडिंग की खबरें आने लगी। ऐसे में इस पर कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि, ''ऐसी खबरें झूठी हैं। कश्मीर में इंटरनेट बंद या स्पीड डाउनग्रेड नहीं की गई है।''

जी दरअसल आज गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई 8 राजनीतिक दलों के 14 नेताओं की सर्वदलीय बैठक में परिसीमन के विषय पर चर्चा हो सकती है। इस मामले से जुड़े सूत्रों की माने तो इस बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा, एनएसए अजित डोवाल, प्रधानमंत्री के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पीके मिश्रा, गृह सचिव अजय भल्ला के अलावा कुछ अन्य बड़े अधिकारी बैठक में शामिल रह सकते हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री के साथ 14 नेताओं की इस सर्वदलीय बैठक में जम्मू-कश्मीर में चल रहे विकास कार्यों पर भी बात होगी।

आप सभी को बता दें कि इस बैठक में देश के बाकी राज्यों के मुकाबले केंद्र शासित प्रदेश में सड़क, बिजली और पानी की स्थिति पर भी विस्तृत ब्योरा रखा जा सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ऑल पार्टी मीटिंग की शुरुआत में एलजी मनोज सिन्हा अपनी बात रख सकते हैं और अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी दलों के नेताओं के सामने अपनी बात रखेंगे। वहीं बीते बुधवार को चुनाव आयोग ने जम्मू-कश्मीर के उपायुक्तों के साथ एक वर्चुअल बैठक की और इस दौरान जम्मू-कश्मीर के 90 विधानसभा क्षेत्रों के परिसीमन पर चर्चा की गई। खबरों के अनुसार इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के 20 उपायुक्तों ने हिस्सा लिया।

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स ने कहा- "राज्यों को फिर से खोलना विवेकपूर्ण नहीं है...."

मूडीज ने वित्त वर्ष 2021 के लिए भारत की जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान घटकर हुआ इतना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -