सीएम जयराम : आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए नीति बनाने पर विचार
सीएम जयराम : आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए नीति बनाने पर विचार
Share:

हिमाचल में अब पुन: रोजगार और सेवा विस्तार नहीं दिया जा सकता है | इसके साथ ही सिर्फ विशेष परिस्थितियों में ही सेवा विस्तार दिया जा सकता है। वहीं गुरुवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सदन में यह जानकारी दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए नीति बनाने पर भी विचार किया जा रहा है।

इसके साथ ही आने  वाले समय में इस मसले को गंभीरता से देखा जा सकता है । वहीं भोजनकाल के बाद आज सदन में आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट भी रखी जा सकती है । इसमें हिमाचल प्रदेश का आर्थिक आकलन होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्रति व्यक्ति आय कितनी घटी-बढ़ी यह सब स्पष्ट होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सदन में खेल नीति पर चर्चा के दौरान कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर को निशाने पर ले लिया।वहीं  कांग्रेस विधायक सुखविंदर सुक्खू, राजेंद्र राणा ने कहा कि एक ही आदमी का सब खेल संगठनों पर कब्जा सही नहीं है। वहीं कांग्रेस विधायकों ने प्राइवेट मेंबर्स डे पर राकेश जम्वाल के संकल्प प्रस्ताव पर सीधा निशाना साधा। कहा कि खेल नीति लाई जाए और सरकारी हस्तक्षेप बढ़ाएं।

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की छूट

पीएम की भतीजी के पर्स चोरी मामले को लेकर हाईकोर्ट ने किया बड़ा खुलासा

ताहिर हुसैन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, नहीं मिला कोई भी वकील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -