Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की छूट
Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की छूट
Share:

नई दिल्ली: Amazon आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. जिसमें गर्मी समर सेल में Amazon पर 5 से 8 मार्च तक चलेगी. वहीं, होम शॉपिंग के प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इस डील में आपको काफी हद तक बड़ी बचत मिल सकती हैं अपने घर का सामान का कम दाम में खरीद सकते हैं. यदि आप किसी अन्य प्रोडक्ट पर डिस्काउंट देखना चाहते हैं, तो सीधा इस सेल के पेज पर जाकर देख सकते हैं.

हम सबसे अधिक परेशान गर्मी को लेकर होते है. इस डील में एयर कूलर आपको किफायती डरो में मिल जाएगे. Symphony के एयर कूलर के साथ आप अपने घर को ठंडा रख सकते हैं. यूजर्स ने इस कूलर को 3.1 स्टार रेटिंग दी है. इस प्रोडक्ट का मार्केट प्राइस 6799 रुपये है. इस सेल में आप इसे 18 फीसदी डिस्काउंट के साथ 5598 रुपये में खरीद सकते हैं. इसे मात्र 264 रुपये की प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है. यदि आपके घर का पंखा पुराना हो गया या बार-बार मेंटेनेंस मांगता है, तो इसे बदल लें. Amazon होम शॉपिंग सेल से यूजर्स द्वारा 4 स्टार रेटिंग के इस पंखे को 29 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 1281 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसका मार्केट प्राइस 1804 रुपये है. इसके साथ 2 साल की वारंटी दी जा रही है और साथ ही यह प्रोडक्ट अमेज़न  चॉइस में भी लिस्टेड है.

ऑफर्स में घर के लिए नई बेडशीट कभी भी ली जा सकती है. Amazon ब्रांड की 100 फीसदी कॉटन की इस बेडशीट का फैब्रिक, कलर और डिजाइन गर्मियों के लिए परफेक्ट है. यूजर्स ने इसे काफी पसंद किया है और इसे 4.4 स्टार रेटिंग दी है. साथ ही यह बेडशीट Amazon Choice में बी लिस्ट की गई है. इसका मार्केट प्राइस 1100 रुपये है और इसे सेल में 36 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है. किसी और मौसम में वॉटर बॉटल की जरूरत पड़े ना पड़े, लेकिन गर्मियों में इसकी बहुत जरूरत पड़ती है. मिल्टन की लगभग 1 लीटर की इस बॉटल को यूजर्स ने 3.8 स्टार रेटिंग दी है और यह प्रोडक्ट भी अमेज़न चॉइस में लिस्ट है. इसका मतलब यूजर्स की पसंद और कीमत दोनों मामलों में यह प्रोडक्ट अच्छा है. इस बॉटल पर 22 फीसदी  का डिस्काउंट मिल रहा है. इसका मार्केट प्राइस 441 रुपये है और इसे 343 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस गर्मी अमेज़न ऐसे ही कई ऑफर लेकर आया जो आपकी बचत को और अधिक बढ़ा लेंगे.

महू में देश का पहला और दुनिया का दूसरा इन्फेंट्री म्यूजियम तैयार

कांग्रेस ने केंद्र पर साधा निशाना, इस कानून को लेकर किया बड़ा हमला

बिजली बोर्ड में इन पदों को भरने की प्रक्रिया अगले सप्ताह से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -