दिवाली के दिन अपने कार्यस्थल पर ऐसे करें पूजन, होगी खूब बरकत
दिवाली के दिन अपने कार्यस्थल पर ऐसे करें पूजन, होगी खूब बरकत
Share:

हर साल दिवाली आने से पहले लोग तैयारियों में जुट जाते हैं. ऐसे में इस साल दिवाली 27 अक्टूबर को है जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. ऐसे में दिवाली के मौके पर घर में माँ लक्ष्मी का दिवाली पूजन करते है दिवाली पूजन का इस दिन जितना महत्व है उतना ही महत्व है व्यापारियों के लिए कार्यस्थल पर तिजौरी पूजन किया जाना है.

जी हाँ, ऐसे में अगर आप भी दिवाली को अपनी कार्यस्थल का पूजन करने जा रहे तो इस पूजन प्रक्रिया को जरूर ध्यान रखे जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर आप इस प्रक्रिया से पूजन करेंगे तो आप मालामाल हो सकते हैं और आपकी झोली में धन ही धन आ सकता है. आइए जानते हैं कैसे करना है व्यसायिक स्थल पर पूजा.

ऐसे करें पूजन:- चाहे दुकान हो या कोई कंपनी हर जगह पैसे रखने वाले वाली तिजौरी या लॉकर तो मौजूद होता ही है जिसे इस दिन पूजा जाता है तिजोरी पूजन के लिए सबसे पहले थाली में पूरी पूजन सामग्री रख ले सबसे पहले भगवान गणेश जी की आरती के साथ तिजौरी पूजन की शुरुआत करे. इसी के साथ अब उसके बाद माँ लक्ष्मी जी की भी आरती करते हुए तिजौरी पूजन करे अंत में तिजौरी को कुमकुम का टिका लगाये अक्षत चढ़ाये थोड़ी सी मोली बांधते हुए दिवाली पर तिजौरी पूजन की समाप्ति करे. ऐसा करने से आपकी तिजौरी में धन की आवक बनी रहेगी और आपका पूजन सफल हो जाएगा.

अहोई अष्टमी पर घर ले आए यह पूजन सामग्री और ऐसे करें पूजन

कपिल के शो में अक्षय ने सुनाया अपने अफेयर का किस्सा, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड

दिवाली से पहले अपने घर खरीद लाए इनमे से कोई भी चीज़, हो जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -