भीषण गर्मी में कैसे रखें अपना ख्याल, अपनाएं अभिनेत्री रागिनी खन्ना की ये स्पेशल टिप्स
भीषण गर्मी में कैसे रखें अपना ख्याल, अपनाएं अभिनेत्री रागिनी खन्ना की ये स्पेशल टिप्स
Share:

नई दिल्ली: जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे परेशानियां और भी तेजी से बढ़ने लगी है। दरअसल गर्मियों में शरीर का तापमान भी बढ़ता चला जाता है, जिसका नतीजा होता है कि त्वचा पर कई तरह की परेशानियां होना शुरू हो जाती है। आजकल हर कोई अपनी त्वचा को लेकर अधिक ही चिंतिंत रहता है और त्वचा की रंगत न बिगड़े इसका भी बहुत ही ख्याल रखना पड़ता है। ऐसे में गर्मियां आते से ही लोग तरह-तरह की चीजें अपने चेहरे पर उपयोग कर रहे है। इस बार मार्च के दूसरे हफ्ते से ही तापमान 40 डिग्री के करीब पहुंचता जा रहा है। आम तौर पर मई-जून के महीनों में इतना पारा चढ़ता था, लेकिन इस बार गर्मियों के मौसम का वक़्त थोड़ा लंबा होने का पूरा अनुमान है। 

बढ़ते तापमान के साथ आम आदमी खुद को सुरक्षित रखने के लिए तमाम उपाय करने लग जाते है। ऐसे में अभिनेत्री रागिनी खन्ना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर गर्मी से बचने की कई टिप्स भी साझा की है। उन्होंने लिखा है कि अत्यधिक गर्मी को मात देने के लिए खुद को पूरी बाजू और लेगिंग से ढक कर धूप में ही निकलना चाहिए। जरुरी हो तभी घर से निकलें। दोपहर में 2-3 घंटे सूर्य की किरणों से दूर रहें। जिसके साथ साथ उन्होंने लिखा कि बाहर जाने पर कैप व धूप का चश्मा लगाएं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि स्वीमिंग पूल में डुबकी लगाना स्वर्ग की तरह ही होता है। साथ ही धूप से आने के तुरंत बाद वातानुकूलित कमरे में जाने से बचें। 

Koo App
अत्यधिक गर्मी को मात देने के लिए मेरे हैक्स :- *खुद को पूरी बाजू और लेगिंग से ढक कर धूप में कम त्वचा को उजागर करना। मुझे जले हुए टोस्ट की तरह दिखने से नफरत है।  * सूरज को फिर से लगाएं ️ हर 2 से 3 घंटे में ब्लॉक करें। *कैप  *धूप का चश्मा  * पूल  में डुबकी लगाना स्वर्ग जैसा लगता है। कायाकल्प मोड में जीवन।  * धूप का सामना करने के तुरंत बाद वातानुकूलित कमरे में जाने से बचें।  अपने शरीर को खुद को बेअसर करने के लिए समय दें। #GarmiAaGayi #RahoStyleMein - Ragini Khanna (@raginikhanna) 18 Apr 2022

 

वहीं, अभिनेत्री फ्लोरा साइनी ने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस गर्मी में अपने जीवन में और रंग डालें।

 

मां ने पी लिया था एसिड....मुनव्वर फारूकी की बात सुनकर छलके कंगना के आंसू

फैंस के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की जिन फोटो, फैंस भी हो गए दीवाने

लस्सी...भांगड़ा और भी बहुत सारी मस्ती....आमिर खान ने फैंन के साथ मनाई बैसाखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -