इन खास फीचर्स के साथ एचटीसी लॉन्च करेगा स्मार्टफोन
इन खास फीचर्स के साथ एचटीसी लॉन्च करेगा स्मार्टफोन
Share:

आगामी दिनों में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में एचटीसी का नाम भी जुड़ चुका है. स्मार्टफोन 23 मई को लॉन्च होना है. एचटीसी अपने फ्लैगशिप फोन  U12+ को  लॉन्च करने की तैयारी में है. स्मार्टफोन से जुडी हुई कुछ फोटो भी सामने आयी है. फोटो से फोन के डिजाइन का पता चल रहा है. स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन की जानकारी ट्वीट के माध्यम से सामने आयी है.  

एचटीसी का ये स्मार्टफोन  एंड्रॉयड के 8.1 ओरियो वर्जन पर चलता है. इस फोन की एक खास बात ये भी है कि इसमें यूजर्स को बूमसाउंड ऑडियो भी मिलेगा. स्मार्टफोन के बैक लुक को लेकर भी चर्चा चल रही है. फोन से जुडी हुई जो फोटो सामने आयी है उसके अनुसार फोन  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा कोर SoC प्रोसेसर पर चलेगा. 

स्मार्टफोन में यूजर बेहतर वीडियो का मजा ले पाएं इसलिए फोन में  6 इंच का क्वैड हाई डेफिनेशन प्लस  सुपर LCD 6 डिस्प्ले दिया गया है.  6जीबी रैम के साथ आएगा. फोन 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्टफोन से जुड़ा हुआ ट्वीट Evan Blass ने किया है. कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में बैक में फोटोज ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा. फोन में यूजर्स को सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा.

24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ इस नए रंग में पेश हुआ वीवो V9

Video: 15 हजार से कम कीमत पर आने वाले कुछ धांसू स्मार्टफोन

शाओमी ने घटाई इस स्मार्टफोन की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -