'हाउ टू गेट अवे विथ मर्डर' सीरीज के समापन पर नजर आयी वियोला डेविस

आपने पहले सीज़न के बाद "हाउ टू गेट अवे विद मर्डर" का ट्रैक खो दिया है, तो चिंता न करें, आप अकेले नहीं हैं। इसके अलावा एबीसी श्रृंखला ने गुरुवार रात अपने छह साल के रन को लपेट लिया, इसकी मुख्य ताकत वियोला डेविस की डरावनी उपस्थिति दोनों को उजागर किया - और जब तक निर्माता शोंडा राईम्स की "टीजीआईटी" लाइनअप पूरे फूल में था, तब तक ताकतवर गिर गया।सच कहूँ तो, यह उन शो में से एक है जिसे इस लंबे समय तक नहीं खींचा जाना चाहिए, यह दर्शाता है कि आप केवल इतने लंबे समय के लिए "मर्डर" जैसी अवधारणा से दूर हो सकते हैं।वहीं  इस श्रृंखला में अभेद्य जुड़वाँ और पागल क्लिफहैंगरों को रूचि रखने के लिए रुचि जगाने के लिए, अतिरिक्त विरोधाभासों के साथ विभिन्न कानून के छात्रों को उनके अत्याचारी प्रोफेसर एनीलीज़ कीटिंग (डेविस) की कक्षा में रखने के लिए रखा गया था। वहीं सरकारी भ्रष्टाचार की परत पर परत जोड़ते हुए, एक-दूसरे पर बने चाप के रूप में वे तेजी से हास्यास्पद बन गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसका अंत एनलिस की हत्या के मुकदमे में हुआ, जो अंतिम कड़ी में आंगनबाड़ी के कदमों पर एक छेड़ी गई शूटिंग के बाद खेला गया और एनलिस के अंतिम संस्कार की झलक दिखाई दी, इस निहितार्थ को छोड़कर कि वह एक असामयिक और हिंसक अंत में मिली थी।लेकिन नहीं, ऐसा नहीं हुआ। इसके बजाय, फ्रैंक ने गवर्नर बिर्कहेड (लौरा इनेस) को गोली मारने के बाद गोलियों को एनालिज़ के पीड़ित सहयोगियों बोनी (लिज़ा वील) और फ्रैंक (चार्ली वेबर) को पकड़ा।वहीं  Annalize, वास्तव में, वास्तव में स्मारक बनाया जा रहा था, जो कि एक अच्छा लंबा जीवन प्रतीत हुआ था, क्योंकि उसके पूर्व छात्रों (वास्तव में बुरे बुढ़ापे के मेकअप में) ने उसे याद किया था।यह मेलोड्रामैटिक था और थोड़े बहुत जोड़-तोड़ से अधिक था - विवरण जो शुरू से ही शो पर लागू होते थे, लेकिन जो इसके क्रमबद्ध रहस्य प्रारूप की नवीनता से पहले अधिक सहनीय थे, पहनी थी। वहीं उस ने कहा, समापन पूरी तरह से अविश्वसनीय नहीं था, शोकेस के लिए यह डेविस प्रदान करता है। 

वहीं एनालाइज हमेशा एक अनजाने में जटिल चरित्र रहा है, यहाँ एक "बुरा व्यक्ति" होने के लिए उसके कोर्टरूम योग के दौरान स्वीकार करते हुए, सिर्फ एक हत्यारा नहीं है। वहीं "मैं महत्वाकांक्षी हूं, काले, उभयलिंगी," उसने जूरी से कहा, संपत्तियों की लंबी सूची के बीच झड़प के बाद, समापन से पहले, "और मैं आपकी दया पर हूं।"95 वर्षीय सिसली टायसन द्वारा अभिनीत एनलिज़ और उसकी माँ के बीच एक और दृश्य को देखना भी अच्छा था, जो हमेशा संयुक्त रूप से क्लास करता है, जिसने कभी भी रिटायर नहीं होने की प्रतिज्ञा की है।फिलहाल एनालाइज को बरी कर दिया गया था और बच गया था, रक्त-लथपथ खत्म को श्रृंखला निर्माता पीटर नोवाक के लिए एक तरह से महसूस किया गया था ताकि उसे भुगतान करने की कीमत मिल सके, जबकि कुछ अतिरिक्त ढीले छोरों को बांधने से वर्णों के बड़े कलाकारों की सेवा करने के दौरान घंटे समाप्त हो गए।डेविस पहली सीज़न में एक ड्रामा एमी में लीड एक्ट्रेस जीतने वाली पहली अफ्रीकी-अमेरिकी महिला बनीं , जब "हाउ टू गेट अवे विद मर्डर" राइम्स की "ग्रे के एनाटॉमी" और "स्कैंडल" में एक पॉवरहाउस नाइट में शामिल हुईं। उसके लिए धन्यवाद, श्रृंखला के समापन ने कुछ याद दिलाया कि यह कहां से शुरू हुआ, भले ही वह समापन तर्क कुछ साल पहले आया हो, एक अनुकूल फैसला लेने के लिए।

जानिए टॉम हिडलेस्टन की डेटिंग लाइफ के बारे में रोचक तथ्य

खुद से 38 साल छोटी लड़की पर फ़िदा हो गए थे पैट्रिक, की तीसरी शादी

जोनास ब्रदर्स का नया गाना हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -