खुद से 38 साल छोटी लड़की पर फ़िदा हो गए थे पैट्रिक, की तीसरी शादी
खुद से 38 साल छोटी लड़की पर फ़िदा हो गए थे पैट्रिक, की तीसरी शादी
Share:

79 साल के स्टार ट्रेक अभिनेता पैट्रिक स्टीवर्ट ने साल 2013 में ट्विटर पर अपने घोषणा करते हुए लिखा था, "हाँ, विवाहित है" और उन्होंने उसके साथ जो तस्वीर शेयर की थी वह एक गेंद पूल की थी जहाँ वह 41 वर्षीय, ओजेल के साथ नजर आए थे. एक्टर ने साल 2013 में सनी ओजेल से शादी की थी और आज दोनों अपनी जिंदगी ख़ुशी-ख़ुशी बिता रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि पैट्रिक स्टीवर्ट ने ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में मैकबेथ की भूमिका निभाई थी तब दोनों की मुलाक़ात हुई थी और उसी के बाद से दोनों साथ हो गए. वहीँ उसके बाद ओजेल ने खुलासा किया था "मैं पैट्रिक से शादी करने जा रहीं हूं." उनके इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया था क्योंकि पैट्रिक स्टीवर्ट उनसे काफी बड़े थे. वहीँ उस दौरान उन्होंने बिना रुके कहा था,  'मैं ऑफिसियल वेडिंग करुँगी.'

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि पैट्रिक स्टीवर्ट ने साल 1987- 2002 तक स्टार ट्रेक श्रृंखला में कप्तान जीन-ल्यूक पिकार्ड की भूमिका निभाई, उस दौरान उन्होंने पहली पत्नी Sheila Falconer से साल 1966 में शादी की और साल 1990 में अलग होने से पहले उनके दो बच्चे थे. वहीँ उसके बाद उन्होंने Wendy Neuss से शादी की. उनसे उन्होंने साल 2000 मे शादी की और साल 2003 मे दोनों अलग हो गए. उसके बादल साल 2013 में पैट्रिक स्टीवर्ट को सनी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

जोनास ब्रदर्स का नया गाना हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियो

क्रिस इवान ने स्वीकारा ब्रो कपल्स चैलेंज, खेला मजेदार गेम

फ्यूचर ने रिलीज किया अपना आठवां स्टूडियो एल्बम 'हाई ऑफ़ लाइफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -