असली नंबर बताएं बिना ऐसे कर सकते है मैसेज या कॉल
असली नंबर बताएं बिना ऐसे कर सकते है मैसेज या कॉल
Share:

ज्यादातर लोग निजता के कारण किसी के साथ अपना मोबाइल नंबर शेयर नहीं करते हैं। वहीं इस ही वजह से उन्हें न चाहते हुए भी अन्य नंबर का इस्तेमाल करना पड़ता है। परन्तु आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है, जिसके जरिए आप किसी दूसरे शख्स को अपना नंबर बताए बिना कॉल या मैसेज कर पाएंगे। यदि आप चाहते हैं कि आपका असली नंबर किसी के पास ना जाए और आप उसे फोन और मैसेज कर सकें तो इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले-स्टोर से अपने एंड्रॉयड फोन में Text Me नाम के एप को डाउनलोड करें। 

अगर आपके पास एक ही सिम कार्ड है या फिर एक ही सिम वाला फोन है तो आपके लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है। वहीं इस एप को डाउनलोड करने के बाद इसमें आपको एक विकल्प मिलेगा जिसमें आप वह नंबर डाल सकते हैं जिसे आपको दूसरे को बताना चाहते है। इसके साथ ही मतलब यह कि यहां आपको वह नंबर डालना है जिसे आप अपने असली नंबर की जगह दिखाना चाहते है। वहीं रजिस्ट्रेशन के बाद आप जिसे फोन करेंगे उसके मोबाइल पर आपका नंबर अलग-अलग देशों के कोड नंबर के साथ दिखेगा।

वहीं रजिस्ट्रेशन के बाद आप जिसे भी कॉल या मैसेज करेंगे वह रजिस्टर्ड नंबर से ही जाएगा ना कि आपके असली नंबर से। इस एप में आप एक साथ कई सारे नंबर इस्तेमाल कर सकते हैं, फ़िलहाल एक से अधिक नंबर इस्तेमाल करने के लिए आपको हर महीने 60 रुपये का शुल्क देना होगा। इस एप में मुफ्त में मैसेज भेजने और फोन करने की भी सुविधा है। इस ऐप में आपको स्टिकर, फोटो और वीडियोज की भी सुविधा मिलती है। इसके जरिए आप चैटिंग भी कर सकते हैं, वह भी अपना असली नंबर बिना बताए।

यह मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित

गूगल फ्री में यूजर्स के लिए लॉन्च करने वाला है न्यूज सर्विस

Acer : गेमिंग लवर्स के​ लिए कंपनी ने लॉन्च किए शानदार लैपटॉप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -