यह मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित
यह मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित
Share:

गूगल प्ले-स्टोर पर कई सारे मोबाइल गेम मौजूद हैं, जो भारतीय फिल्मों पर आधारित हैं। वहीं इनमें एमएस धोनी वर्ल्ड क्रिकेट बैश और सुल्तान जैसे गेम मौजूद हैं। फ़िलहाल , ये गेम तकनीकी रूप से अन्य लोकप्रिय गेम की तरह प्रभावशाली नहीं हैं, लेकिन इनमें मौजूद पात्रों के कारण ही यह आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। तो आज हम आपको उन मोबाइल गेम के बारे में बताएंगे, जो भारतीय फिल्मों पर आधारित हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

MSD: World Cricket Bash
वर्ष 2016 में टेक कंपनी Hungama क्रिकेट ने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी गेम को लॉन्च किया था। इस गेम में पूर्व भारतीय कप्तान और दो बार के विश्व कप विजेता एमएस धोनी को दर्शाया गया है। गेम की बात करें तो आपको इस गेम में चुनौतियां, कहानियां और विकेटकीपिंग जैसे मोड मिलेंगे। इसके अलावा आपको इस गेम में बेटिंग करने के साथ-साथ गेंदबाजी करने का भी मौका मिलेगा। वहीं, इस गेम का साइज 92 एमबी है।

Baahubali
अगर आप रणनीति बनाने वाले गेम खेलना पसंद करते हैं, तो आप बाहुबली गेम को भी जरूर पसंद करेंगे। इस गेम में आप अपने हिसाब से सेना का निर्माण करने के साथ-साथ अलग-अलग नायक पात्रों का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि 2017 में इस गेम को गूगल प्ले-स्टोर के मोस्ट पॉपुलर गेम्स में जगह मिली थी।

Dhoom 3
धूम 3 फिल्म पर आधारित इस गेम को खास रेसिंग गेम लवर्स के लिए पेश किया गया है। इस गेम में आपको भीड़ भरे ट्रैफिक के बीच पुलिस वाहनों और हेलिकॉप्टरों से बचते हुए निकलना होता है। इस दौरान आप थ्रॉटल का इस्तेमाल करके पुलिस के वाहनों को चकमा दे सकते हैं। जैसे ही आप इस गेम का पहला पड़ाव पार करेंगे, तो नया अवतार नए रेसिंग सूट और सुपरबाइक के साथ अनलॉक हो जाएगा।

Sultan
सलमान खान की फिल्म सुल्तान लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। इस गेम में आपको सुल्तान के रूप में अलग-अलग पहलवानों के साथ लड़ना होगा और प्रत्येक जीत के साथ आपकी ताकत और स्वास्थ्य में वृद्धि होगी, जो आगे आने वाले कठीन लेवल पर काम आएगी।

गूगल फ्री में यूजर्स के लिए लॉन्च करने वाला है न्यूज सर्विस

Acer : गेमिंग लवर्स के​ लिए कंपनी ने लॉन्च किए शानदार लैपटॉप्स

बिना इंटरनेट चला सकते है गूगल मैप, आसानी से मिल जाएगा सही रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -