बेटी के जन्म को एक महीने पूरे होने पर शिल्पा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर
बेटी के जन्म को एक महीने पूरे होने पर शिल्पा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं. शिल्पा काफी समय बाद बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं लेकिन उसके पहले वह एक बेटी की माँ बन चुकीं हैं. आपको बता दें कि इस बार एक्ट्रेस सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और बीते फरवरी में शिल्पा की लाड़ली बेटी ने जन्म लिया था. वैसे अपनी बेटी के विषय में जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी थी और अब हाल ही में शिल्पा ने बेटी के एक महीने पूरे होने पर नई फोटो पोस्ट की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

आप देख सकते हैं शेयर की गई इस फोटो के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा है- 'तुम्हारा पहला मील का पत्थर.. मेरी राजकुमारी समिशा.. एक महीना मुबारक हो.. ढेर सारा प्यार.' वहीं इस फोटो में शिल्पा शेट्टी, नन्हीं समीशा, राज कुंद्रा और बेटे विहान का हाथ नजर आ रहा है और शिल्पा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस फोटो को पोस्ट किया, सोफी चौधरी, कश्मीरा शाह जैसे सेलेब्स इस पर कमेंट करने लगे और शिल्पा के फैंस भी जमकर इसे पंसद कर रहे हैं.

शिल्पा को आप जल्द ही बॉलीवुड फिल्म निकम्मा में देखने वाले हैं जिसके जरिये वह वापस आ रहीं हैं. वैसे बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'जब वह 21 साल की थीं तभी से बेटी का नाम समीशा सोच लिया था. वह और उनके पति राज कुंद्रा पिछले पांच साल से बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे.' शिल्पा निकम्मा के अलावा हंगामा के सीक्वल में भी दिखाई देंगी.

परिवार के साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए सैफ

कोरोना के चलते शूटिंग छोड़ सफाई में जुटी दीपिका पादुकोण

कोरोना के चलते घर में बंद हुई प्रियंका, इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -