'हम आपके हैं कौन' की इस मशहूर कलाकार की हुई अब ऐसी हालत

"दीदी तेरा देवर दीवाना..." गाने वाली फिल्म 'हम आपके हैं कौन' को तो आप सभी ने बहुत बार देखि होगी और आज भी इस फिल्म को उसी तरह पसंद भी किया जाता है. माधुरी दीक्षित और सलमान खान अभिनीत इस फिल्म में बहुत सारे सह कलाकारों में से एक थी साहिला चड्ढा. फिल्म में 'रीता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साहिला चड्ढा इन दिनों फिल्मों से बहुत दूर हो चुकी है. 

वैसे तो साहिला ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं हुई, हालांकि 'हम आपके हैं कौन' में उनके किरदार के चुलबुले अंदाज को दर्शकों ने पसंद किया था पर इससे भी उनकी बॉलीवुड पारी को आगे नहीं बढ़ पाई.फिल्म में रीता का सलमान खान को पटाने के लिए हर मुमक़िन कोशिश करना पर अपनी बचकानी आदत के कारण खुद ही उस पर पानी फेर देना वाली कोशिशों ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया. 

फिल्मों में खास सफलता न मिलने से रीता उर्फ़ साहिला ने एक्टर निमय बाली से शादी कर ली है और उनकी एक बेटी भी है, जिनके साथ साहिला अब फिल्मों से दूर अपनी मैरिड लाइफ और बेटी के साथ एंजॉय कर रही हैं.बता दें कि साहिला, राहुल राज सिंह जो कि टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की मौत के आरोपी के रूप में चिन्हित है की राखी बहन भी है. 

'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' के रिलीज से पहले तारा सुतारिया को मिला ये बड़ा ऑफर

सोनम और करीना की इस तस्वीर ने कायम की एक्ट्रेस की दोस्ती की नई मिसाल

आख़िरकार इस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए पति के साथ रवाना हुई सोनम कपूर

Photos: कार में जब सोनम ने दी अपने पति को पप्पी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -