'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' के रिलीज से पहले तारा सुतारिया को मिला ये बड़ा ऑफर
'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' के रिलीज से पहले तारा सुतारिया को मिला ये बड़ा ऑफर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शूटिंग में व्यस्त है. गौरतलब है कि इस फिल्म से मशहूर अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्‍या पांडे ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. ख़ास बात यह है कि इसी फिल्म के जरिये अभिनेत्री तारा सुतारिया भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. अब हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म के रिलीज से पहले ही तारा को एक और फिल्म ऑफर हो गई है. यही नहीं बल्कि इस फिल्म में तारा के साथ मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर होंगे.

बताया जा रहा है कि फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें तारा और शाहिद कपूर रोमांस करते नजर आएंगे. खबरों की माने तो तारा और शाहिद की ये फिल्म तेलुगू मूवी 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक होगी ज‍िसे आलोचकों से काफी प्रशंसा मिल चुकी है. तारा को फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' मिलते ही उनकी किस्मत के सितारे बुलंद होते नजर आ रहे है. गौरतलब है कि फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' में तारा और अनन्‍या पांडे के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे.

सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में चल रही है जंहा से कई तस्वीरें सामने आई है. फ‍िल्‍म की कहानी ऐक्‍ट्रेस तारा सुतार‍िया और अनन्‍या पांडे के क‍िरदारों के इर्द-ग‍िर्द होगी जो ऐक्‍टर टाइगर श्रॉफ का द‍िल जीतने की कोश‍िश करती हैं. यह फिल्म 2013 में आई करण जौहर की ही फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर' का सीक्वल है. इस फिल्म के पहले भाग से अभिनेता वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

ये भी पढ़े

सोनम और करीना की इस तस्वीर ने कायम की एक्ट्रेस की दोस्ती की नई मिसाल

आख़िरकार इस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए पति के साथ रवाना हुई सोनम कपूर

Photos: कार में जब सोनम ने दी अपने पति को पप्पी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -