आख़िरकार इस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए पति के साथ रवाना हुई सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन डीवा यानी सोनम कपूर ने 9 मई को अपने लोंगतिमे बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली थी. शादी के तुरंत बाद सोनम कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए रवाना हो गई थी. सोनम ने यहाँ रेड कार्पेट पर अपने फैशन के जलवे बिखेरकर सभी को दीवाना बना दिया था. कांस में सोनम की मेहंदी की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी. कांस फेस्टिवल से लौटने के बाद सोनम अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिजी हो गई.

लेकिन इसी बीच सोनम ने आख़िरकार अपने बिजी शेड्यूल से पति के लिए वक्त निकाल ही लिया. हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया कि वो आनंद के साथ ग्रीस जा रही है. सोनम और आनंद का ग्रीस जाना तो ये ही दर्शा रहा है कि ये न्यूली वेडिंग कपल अपने हनीमून के लिए जा रहे है.

सोनम और आनंद लास्ट नाईट बांद्रा में भी स्पॉट हुए थे जहां मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. सोनम और आनंद साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे. सोनम के फैंस को तो उनके हनीमून पर जाने की खबर लग ही गई होगी. अब तो बस सभी इस नए-नवेले कपल के हनीमून की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई दीपिका पादुकोण

Photos: कार में जब सोनम ने दी अपने पति को पप्पी

इस गांव को 10 साल पहले अमिताभ के दिखाए झूठे सपने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -