ये है कोरिया के सलमान और शाहरुख़,  एक फिल्म की लेते है इतनी फीस
ये है कोरिया के सलमान और शाहरुख़, एक फिल्म की लेते है इतनी फीस
Share:

आज के दौर में सिनेमा की कोई भी सीमा नहीं रह गई है। आजकल दर्शक मनोरंजन के लिए सिर्फ हिंदी या बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं। साउथ सिनेमा हो या पाकिस्तानी सीरियल्स या फिर कोरियन ड्रामा, लोगों की पसंद ग्लोबल बनती जा रही है। इंडिया में व्यूवर्स की पसंद और दिलचस्पी कोरियन सीरीज की तरफ बेतहाशा देखने के लिए मिलने लगी है।

एक्टर ली मिन-हो तो कोरिया के शाहरुख खान तक बोले जाते है। इनकी फैन फॉलोइंग कोरिया के साथ-साथ इंडिया में भी दिनों-दिन बढ़ती ही चली जा रही है। ये एक्टर्स इतने पॉपुलर हैं, पर क्या आपको पता है इन के-ड्रामा कलाकारों को एक एपिसोड के लिए कितनी मोटी रकम दी जाती है?

33 वर्ष के किम सू-ह्यून कोरियन ड्रामा के विश्व के सबसे बड़े नामों में शुमार हो चुकी है। मूवी सू को दो ग्रैंड बेल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। किम One Ordinary Day सीरीज में नज़र आने वाले है, जो बीबीसी की क्रिमिनल जस्टिस की कोरियन रीमेक है। रिपोर्ट के अनुसार किम ने हर एपिसोड के US $ 440,000 के चार्ज किए हैं, इंडियन रकम के मुताबिक तकरीबन तीन करोड़ 41 लाख मिलते हैं। किम ने 2007 में कोरियन ड्रामा किम्ची चीज़ स्माइल से अपने करियर की शुरुआत कर दी है, तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

खबरों का कहना है कि के-ड्रामा बॉयज़ ओवर फ्लावर्स में एक युवा चोबोल वारिस, गु जून-प्यो के रोल को प्ले करने वाले ली मिन-हो पूरे एशिया में लाखों लोगों के दिल की धड़कन बन चुके है। ली इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले कोरियन अभिनेता हैं। ली को हर एपिसोड के US $ 80,000 मिलते हैं। भारतीय करंसी के अनुसार 62 लाख 15 हजार तक फीस दी जाती है । ली कोरियन सिनेमा के शाहरुख खान कहे जाते हैं।

2010 में सुंगक्यूंकवान स्कैंडल मूवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सॉन्ग जूंग की आज कई लोगों के दिलों पर राज कर कर रहे है । 2021 में नेटफ्लिक्स पर आई विन्सेंजो में सॉन्ग के कैरेक्टर ने उन्हें ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। कहा जा रहा है कि, 35 वर्ष के इस अभिनेता को हर एपिसोड के लिए 170,000 यूएस डॉलर्स यानी एक करोड़ 32 लाख इंडियन रुपये तक दिए गए थे। 

केविन स्पेसी पर लड़कों ने लगाया यौन उत्पीड़न का इल्जाम

10 सालों में इतनी बदल गई रानी चटर्जी

पति से तलाक के चंद दिनों बाद ही एम्बर को इस शख्स ने दिया शादी का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -