इस खूबसूरत अंदाज़ में आप अमिताभ बच्चन को दे सकते है जन्मदिन की बधाई

एंग्री यंगमैन, शहंशाह, मेगास्टार, बिग बी, सदी के महानायक, स्टार ऑफ द मिनेनियम और ना जाने ऐसे ही कितने नामों से पहचाने जाते अभिनेता अमिताभ बच्चन करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते है. यही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा की एक ऐसी हस्ती है जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता. उनकी उम्र 75 वर्ष के होने के बावजूद वह आज भी फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव और आज भी उनकी आने वाली फिल्में परदे पर एक अलग छाप छोड़ती है. यही नहीं बल्कि दर्शक भी उनकी फिल्मों को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते है तो वहीं अमिताभ बच्चन आज भी अपनी फिल्मों को उसी जोश में लेकर आते है जिस तरह उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में फिल्में की थी. आज भी अमिताभ बच्चन में वहीं जोश, वहीं जूनून दिखाई देता है जो आज के एक नए हीरो में दिखाई देता है.

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मशहूर कवि हरिवंशराय बच्चन के घर जन्मे अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर को साल 1942 में हुआ था. अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके फैंस उन्हें हर साल नायब तोहफा देना चाहते है यह सिलसिला कई सालों से चला आ रहा है. अमिताभ बच्चन से प्यार करने वालों की कमी नहीं है उनसे हर कोई एक दिली चाहत रखता है, जिसके चलते उन्हें उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर शुभकामनाएं के साथ-साथ एक खूबसूरत भेंट भी देना चाहते है. लेकिन फैंस इस बात से दुखी हो जाते है कि इतनी बड़ी दिग्गज हस्ती को आखिर दे तो क्या दे.

अगर आप भी बिग बी के बहुत बड़े फैन है और उन्हें जन्मदिन के मौके एक प्यारा सा तोहफा देना चाहते है तो ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते है. जी हां आज हम आपको बताएँगे कि आप किस तरह से अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन पर बधाई दे सकते है. वैसे तो आप सभी जानते है कि सोशल मीडिया का जमाना है और ऐसे में किसी तक अपने दिल बात पहुँचाना हो तो ये बहुत ही आसान है. चाहे तो अमिताभ बच्चन जी को आप उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया के माध्यम से यानिकि उन्हें ट्विटर या इंस्टग्राम पर फॉलो करके जन्मदिन की बधाई दे सकते है. नहीं तो आप उन्हें सिर्फ एक छोटा सा खत लिखे और उस खत में अपने दिल का हर हाल बंया कर दे.

बता दे कि, ये आइडिया सबसे अलग और सबसे बेहतरीन है क्योकि, आज के इस सोशल मीडिया के समय में लोग ऐसे तरीके को बहुत ही कम आजमाते है. शायद आप नहीं जानते होंगे कि इस तरह का तरीका लोगों के दिलों को जल्दी जोड़ देता है. जैसा कि आप सभी जानते है कि अमिताभ बच्चन जी के जन्मदिन पर उनके घर के सामने फैंस की भीड़ लगी रहती है और हमेशा बिग बी अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को अपना दीदार कराने जरूर आते है. तो बस फिर क्या आप है भी उन लोगों की भीड़ में शामिल हो जाये और लाखों लोगों के साथ अमिताभ बच्चन जी को जन्मदिन की बधाई दे.

ये भी पढ़े 

बिग बी के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगी तापसी पन्नू

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -