इंफोसिस सीईओ पर राहुल ने की टिप्पणी
इंफोसिस सीईओ पर राहुल ने की टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में इंफोसिस के सीईओ विशाल सिक्का पर हाउसिंग डाॅट काॅम के सीईओ राहुल यादव ने टिप्पणी की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि यादव द्वारा फेसबुक वाॅल पर विशाल सिक्का की एयरपोर्ट के लाॅन्ज में सोते हुए तस्वीर पोस्ट की गई है यही नहीं सिक्का को चर्चा का जो प्रस्ताव दिया गया है वह प्रस्ताव उन्होंने ठुकरा दिया है। 

मामले में कहा गया है कि सिक्का द्वारा एयरपोर्ट पर चर्चा की गई है तो दूसरी ओर कहा गया है कि वे सोना चाहते हैं यही नहीं राहुल यादव द्वारा किसी और के विरूद्ध खुन्नस निकाले जाने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा लिया जा रहा है। यही नहीं वर्ष 2011 में आईटीआई मुंबई से अंतिम वर्ष का अध्ययन करने वाले अपने बैचमेट और लोकप्रिय वेबसाईट जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल पर निशाना साधा गया है। मामले में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए बीते समय हाउसिंग डाॅटकाॅम में करीब 150 से 200 करोड़ रूपए की भागीदारी पोस्ट किए जाने की घोषणा भी की गई है। 

उल्लेखनीय है कि इंफोसिस दुनिया की एक बेहतरीन आईटी कंपनी है वहीं हाल ही में हाउसिंग डाॅटकाॅम को लेकर राहुल ने अपने कर्मचारियों को तोहफा देने की बात कही थी। इस दौरान हाउसिंग डाॅटकाॅम में तरह तरह की तस्वीरें पोस्ट करने की बातें सामने आती रहती हैं। यही नहीं हाउसिंग डाॅटकाॅम के विशाल सिक्का कई तरह के प्रयास करने में लगे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -