Housefull 4 : रितेश देशमुख का दिखा अनोखा अवतार, इन कलाकारों के लुक ने भी बनाया दीवाना
Housefull 4 : रितेश देशमुख का दिखा अनोखा अवतार, इन कलाकारों के लुक ने भी बनाया दीवाना
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के तीन पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. बता दे कि पहले पोस्टर में अक्षय दो अवतार में नजर आ रहे हैं. पहली फोटो में वो हाथों में धनुष लिए योद्धा की शक्ल में नजर आ रहे हैं. इस लुक में वो काफी गुस्सैल दिख रहे हैं. उनकी फोटो के ऊपर लिखा है, ‘बाला शैतान का साला’. वही दूसरी फोटो में दो अक्षय दिखाई दे रहे हैं. एक योद्धा वाले लुक में, और एक कूल लुक में. पोस्टर में नजर आ रहा है कि 1419 वाले अक्षय, 2019 वाले अक्षय का चेहरा दबा रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए खिलाड़ी ने अपना इंट्रोडक्शन भी दिया है. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मिलिए 1419 के रामकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से’. (Miliye 1419 ke Rajkumar Bala aur 2019 ke London return Harry se). इस ट्वीट के साथ अक्षय ने ये भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को सभी दर्शको के सामने आने वाले है. 

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

अपने एक बयान में अक्षय ने बताया था कि हर घंटे फिल्म का पोस्टर रिलीज होगा. तो फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आ गया है. इस पोस्टर में रितेश देशमुख एक डांसर के लुक में नजर आ रहे हैं.पोस्टर शेयर हुए अक्षय ने लिखा, देखिए एक कहानी जो शुरू हुई थी 1419 में मगर खत्म होगी 2019 में. मिलिए वांगड़ू और रॉय से जो कि आपको पागल बनाने के लिए तैयार है. रितेश ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, एक सिक्के के दो पहलू, रॉय और वांगड़ू महाराज. क्या मोड़ लेगी इनकी कहानी ये तो फिल्म देखने पर ही साफ हो पाएगा.

ये एक्टर था काऊब्वॉय के नाम से मशहुर, 20 साल बाद सुंदरी को दे दिया था तलाक

सोशल मीडिया पर इससे पहले अक्षय ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था जिसमें फिल्म के टाइटल के बारे में जानकारी दी गई थीं. हालांकि पोस्टर के साथ अक्षय ने ये बता दिया था कि इस फिल्म में 1419 से लेकर 2019 तक का वक्त दिखाया जाएगा. साथ ही अक्षय ने बताया था कि आज हर घंटे फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया जाएगा.हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीन फिल्‍में पर्दे पर आ चुकी हैं और इन तीनों ही फिल्‍मों को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला. अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी जबरदस्‍त कमाई की है. मेकर्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि हाउसफुल 4 अपनी पिछले तीनों पार्ट की तरह ही जबरदस्‍त कॉमेडी और कहानी लेकर आ रही है. फिल्‍म को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्‍शन फरहाद सामजी ने किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, अमांदा रोसारियो, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.

बॉलीवुड को अपनी ज़िंदगी के सफर का हिस्सा मानती है यह एक्ट्रेस

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -