Housefull 4 : फिल्म में कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक, हुए गंजे
Housefull 4 : फिल्म में कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक, हुए गंजे
Share:

बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अब अपनी नई और अगली फिल्म के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं. बता दें, उनकी फिल्म 'हाउसफुल 4' की तैयारी भी शुरू हो गई है. अब उनकी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' उनकी हिट फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' की कड़ी की चौथी फिल्म हैं. इस फिल्म के साथ एक बार फिर अक्षय कुमार अपने फैंस को जमकर हंसाने की तैयारी में है. इसी के साथ एक जानकारी सामने में आई है जिसके बारे में आपको बता दें.

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार महाराज के किरदार में दिखने वाले हैं. वहीं फिल्म के दो प्लॉट होंगे. रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है, 'एक तो नए जमाने का है और दूसरा फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा जहां अक्षय महाराजा के किरदार में दिखेंगे जबकि रितेश देशमुख और बॉबी देओल उनके दरबारी के रोल में दिखाई देने वाले हैं. जबकि कृति सेनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े तीनों ही राजकुमारियों के किरदार में नजर आएंगी.' यानि फिल्म की कहानी कुछ फ्लैशबैक भी बताई जाएगी. 

रिपोर्ट में कहा गया है, 'फिल्म की चौथी किश्त जबरदस्त हंसाने वाली है. पहले हाफ में अक्षय कुमार को 16वीं सदी का राजा दिखाया गया है. अक्षय कुमार राजा के अलग-अलग गेटअप में दिखेंगे.' फिल्म में बॉबी देओल लंबे बालों में दिखेंगे जबकि चंकी पांडे का किरदार वास्को डिगामा के भांजे का होगा. याद दिला दें कि इस फिल्म को लंदन में शूट किया गया था. फिल्म दिवाली के समय पर रिलीज़ की जायेगा. 

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

The Tashkent Files Review : खिंची हुई और बोझिल है शास्त्री के जीवन की कहानी

अब राजनितिक पार्टियों को देनी होगी प्राप्त हुए चंदे की जानकारी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -