कांग्रेस ने 3 साल से नहीं दिया कार्यालय का किराया, प्रियंका की रैली के बाद मकान मालिक ने लगाया ताला

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा की रैली के बाद गोरखपुर जिला कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर फिर से ताला लगा दिया गया है। बताया जा रहा है कि तीन वर्षों से किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने कांग्रेस दफ्तर पर ताला लगा दिया है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मनी त्रिपाठी ने ‘गोरखपुर के बुजुर्ग राजमन राय जी  का किराया मत मारिए, दे दीजिए, नैतिकता नाम की कोई चीज़ बची है?’ लिखते हुए ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो पर भी साझा किया है।

 

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी को टैग करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, 'राहुल गाँधी जी गोरखपुर के राजमन राय जी की रातों की नींद उड़ी हुई है कॉन्ग्रेस की ‘प्रापर्टी हड़पो नीति’ के चलते। आपसे अनुरोध है कि इन बुजुर्ग को बख्श दीजिए, आदत के अनुसार इनकी संपत्ति पर कब्जा मत करिए, इनका किराया दे दीजिए।' बता दें कि, यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव के पहले पुरदिलपुर स्थित कांग्रेस दफ्तर पर ताला लगा दिया गया था, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रांसपोर्ट नगर में किराए पर कमरा लेकर ऑफिस खोला था। 

 

इस मामले में पीड़ित मकान मालिक का कहना है कि मैंने कांग्रेस कार्यालय पर ताला इसलिए लगया है, क्योंकि मुझे आज तक किराया नहीं मिला है। मैं बार-बार किराया माँगता हूँ, तो मुझे कहा जाता है बस प्रियंका जी से बात हो गई है, अध्यक्ष जी से बात हो गई है, किन्तु ऐसा कहकर मुझे लॉलीपॉप देते रहे।

बैरिकेड तोड़कर यमुना घाट पर पहुंचे भाजपा सांसद, बोले- लोग यहाँ आकर छठ मनाएं, हम देंगे सुरक्षा

बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर जनजातीय गौरव दिवस मनाएगी सरकार, मोदी कैबिनेट का फैसला

अफगान संकट: आतंकवाद पर अब भारत करेगा प्रहार, आठ देशों के NSA ने पीएम मोदी से की मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -