उर्वशी के फर्जी आधार कार्ड से किया होटल का रूम बुक
उर्वशी के फर्जी आधार कार्ड से किया होटल का रूम बुक
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई हसीन अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. कई वीडियो एलबम्स में काम कर चुकी उर्वशी ने हाल ही रिलीज़ बॉलीवुड मूवी 'हेट स्टोरी 4' में अभिनय किया है. इस फिल्म में उनके बोल्ड अवतार की हर जगह सराहना की जा रही है. हाल ही में उर्वशी ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है.

उर्वशी ने बताया कि किसी व्यक्ति ने उनके नाम का फर्जी आधार कार्ड बनाकर ऑनलाइन होटल का रूम बुक किया है. इस हरकत का पता चलते ही उर्वशी ने सबसे पहले पुलिस को इसकी जानकारी दी और फ़ौरन FIR दर्ज करने को कहा. मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला कि किसी इवेंट के दौरान उर्वशी बांद्रा के उस होटल में पहुंची और रूम बुक किया. उसी दौरान होटल के रिसेप्शन से उन्हें पता लगा कि ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से उनके नाम से पहले ही एक रूम बुक है.

अपने बयान में उर्वशी ने बताया, "कोई मेरे आधार कार्ड पर लिखे नाम और तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर रहा है. मेरे नाम पर होटल में रूम बुक किया गया. हालांकि ये आधार नंबर मेरा नहीं है." घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इसकी जांच में जुट गई और उस अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं दिशा पटानी

हॉटनेस में कृति से आगे हैं उनकी छोटी बहन

फिल्म रेस 3 के रिलीज होने से पहले सलमान को लगा बड़ा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -