फिल्म रेस 3 के रिलीज होने से पहले सलमान को लगा बड़ा धक्का
फिल्म रेस 3 के रिलीज होने से पहले सलमान को लगा बड़ा धक्का
Share:

फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता सलमान खान की एक बार फिर मुसीबतें बढ़ गयी हैं. काला हिरण शिकार मामले पर जोधपुर कोर्ट 5 अप्रैल को अपना फैसला सुनाएगी. इस मामले से जुड़े सभी पक्षों की सुनवाई बुधवार को हो चुकी है और हो सकता है कोर्ट इस बार अपना अंतिम फैसला सुनाये.  अगर सलमान खान के खिलाफ सभी साक्ष्य सही पाए जाते हैं और उन्हें दोषी करार दिया जाता तो सलमान को अधिकतम 6 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई जा सकती है.   

बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में एक्‍टर सलमान खान, सैफ अली खान, एक्‍ट्रेस नीलम, सोनाली और तब्बू आरोपी हैं. इस मामले की आखि‍री बहस में सीजेएम ग्रामीण देवकुमार खत्री ने आरोपियों पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है, जिसे आने वाली 5 अप्रैल को सुनाया जाएगा. 

गौरतलब है कि साल 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान के कमरे से पुलिस ने 22 सितंबर, 1998 को रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी. वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में लूणी पुलिस थाने में 15 अक्टूबर, 1998 को सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. एफआईआर के मुताबिक, सलमान खान ने 1-2 अक्टूबर, 1998 की दरमियानी रात कांकाणी गांव की सरहद पर दो काले हिरणों का शिकार किया था. इस केस को लगभग 20 साल हो गए हैं जिस पर आने वाली 5 अप्रैल को जोधपुर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी.

इस दिन रिलीज़ होगा रेस 3 का ट्रेलर

इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई किम कार्दशियन

बिकिनी में बेहद बोल्ड लुक में नजर आई अनुष्का, विराट भी देखकर हुए हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -