‘डायन’ बताकर एक साथ कई महिलाओं के साथ दाग दिए गर्म सरिए, और फिर..
‘डायन’ बताकर एक साथ कई महिलाओं के साथ दाग दिए गर्म सरिए, और फिर..
Share:

दुमका: झारखंड में दुमका के अस्वारी गांव में ‘जादू-टोने' का इल्जाम लगाकर तीन महिलाओं सहित एक ही परिवार के 4 लोगों को गर्म लोहे की छड़ों से प्रताड़ित करने के उपरांत उन्हें मल-मूत्र पीने के लिए विवश कर दिया। पुलिस ने रविवार को यह सूचना जारी की है।  पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पीड़ितों को बचाया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि दुमका जिला के सरैयाहाट थाना इलाका स्थित एक गांव में ‘डायन' बताकर एक ही परिवार की 3 महिलाओं और एक पुरुष को भयावह रूप से प्रताड़ित करने का शर्मनाक केस सुनने के लिए मिला है। पुलिस ने कहा है कि उन्हें जबरन मल-मूत्र पिलाया गया और गर्म लोहे की छड़ों से शरीर को दाग दिया। सरैयाहाट के थाना प्रभारी विनय कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि अमानवीय प्रताड़ना का यह दौर शनिवार की रात 8 बजे से रविवार तक चला। बता दें कि इस बारें में थाना प्रभारी ने कहा है कि अस्वारी गांव के ही लोगों ने ‘जादू-टोना' करने के शक में तीन ग्रामीण महिलाओं और 40-साल के पुरुष की जमकर पिटाई की और जिसके उपरांत  उन्हें जबरन मल-मूत्र भी पीला दिया।

उन्होंने यह भी कहा है कि घटना के उपरांत पीड़ित परिवार इस कदर सहमा हुआ था कि किसी ने पुलिस से सहायता मांगने की हिम्मत तक नहीं की। रविवार को जब घटना की जानकारी मिली तो पुलिस बल ने गांव में जाकर चारों पीड़ितों को छुड़ाकर उपचार के लिए सरैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया गया है, जहां से चिकित्सक ने दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें देवघर के एक हॉस्पिटल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और उन्हें हिरासत में लेने के लिए धरपकड़ जारी है।

भोजनालय में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

सालभर से अपनी ही नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी बाप, एक दिन माँ ने देख लिया...

पति के हैवानियत की एक ऐसी दांस्ता, जिसे सुन सहम जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -