आतिथ्य प्रमुख OYO होटल्स एंड होम्स का मूल्यांकन USD9 बिलियन-मार्क तक पहुंचा
आतिथ्य प्रमुख OYO होटल्स एंड होम्स का मूल्यांकन USD9 बिलियन-मार्क तक पहुंचा
Share:

मुंबई: उद्योग के सूत्रों के अनुसार, हॉस्पिटैलिटी प्रमुख OYO होटल्स एंड होम्स का वैल्यूएशन USD9 बिलियन तक पहुंच गया है। यह विकास हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स लिमिटेड के 54 करोड़ रुपये के नवीनतम फंड या USD7.31 मिलियन के बाद आता है। कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के साथ एक नियामक फाइलिंग में OYO ने कहा कि इसने 54 करोड़ रुपये (USD7.31 मिलियन) जुटाए हैं। इसके सीरीज एफ 1 राउंड के हिस्से के रूप में USD58,490 का शेयर मूल्य 50 से अधिक उत्पादों और 500 से अधिक microservices के साथ, कंपनी ने एक बेहतर साझेदार और ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी प्रौद्योगिकी स्टैक को मजबूत करने में पूंजी का उपयोग करने की योजना बनाई है। 

हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स एक निजी प्लेसमेंट पर हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स लिमिटेड के लिए 54 करोड़ रुपये के बराबर कुल विचार के लिए 43.20 लाख रुपये प्रति सीरीज एफ 1 सीसीसीपीएस के निर्गम मूल्य पर नकद के लिए OYO की श्रृंखला F1 अनिवार्य परिवर्तनीय संचयी वरीयता शेयर (श्रृंखला F1 CCCPS) की सदस्यता ली। आधार। नवंबर 2019 में USD10 बिलियन से पिछले साल USD8 बिलियन में गिरने के बाद वैल्यूएशन में वृद्धि हुई है। OYO होटल्स एंड होम्स में निवेशकों द्वारा सॉफ्टबैंक विज़न फंड, सिकोइया कैपिटल, लाइट्सपेड वेंचर्स, एयरबीएनबी और हीरो एंटरप्राइज सहित अन्य लोगों का समर्थन है। 

अक्टूबर 2019 में, OYO ने घोषणा की कि उसने अपने सीरीज-एफ फंडिंग राउंड के हिस्से के रूप में USD1.5 बिलियन जुटाए थे। इस दौर के एक हिस्से के रूप में, RA हॉस्पिटैलिटी होल्डिंग्स ने कंपनी में प्राथमिक पूंजी के रूप में लगभग USD700 मिलियन का निवेश किया, जिसमें USD800 मिलियन का शेष अन्य मौजूदा निवेशकों द्वारा पूरक था।

बिहार में नाबालिग ने किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को मुफ्त COVID-19 टीका प्रदान करने का किया एलान

बिहार जहरीली शराब मामले में 9 लोगों को होगी फांसी, सीएम नितीश बोले- यह एक सबक होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -