बिहार जहरीली शराब मामले में 9 लोगों को होगी फांसी, सीएम नितीश बोले- यह एक सबक होगा
बिहार जहरीली शराब मामले में 9 लोगों को होगी फांसी, सीएम नितीश बोले- यह एक सबक होगा
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज के खजूरबानी में जहरीली शराब पीने से 19 लोगों की मौत होने के मामले में 9 लोगों को फांसी की सजा पर सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह गड़बड़ करने वालों के लिए एक सबक होगा। एक संदेश जाएगा और लोग गड़बड़ करने से परहेज़ करेंगे।  

TPS कॉलेज के कार्यक्रम के बाद सीएम नितीश कुमार मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि शराबबंदी कानून को लेकर पुलिस और उत्पाद विभाग के आला अधिकारी प्रतिदिन इसकी निगरानी कर रहे हैं। जो भी गड़बड़ करता है उस पर कार्रवाई होती है। बता दें कि राज्य के गोपालगंज जिले के चर्चित खजूरबानी जहरीली शराबकांड में शुक्रवार को 13 में से नौ दोषियों को सजा-ए-मौत और चार महिलाओं को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। ADG-2 सह स्पेशल जज (उत्पाद) लवकुश कुमार की अदालत ने चारों महिलाओं को आजीवन कारावास के साथ दस-दस लाख रुपये के अर्थदंड की भी सजा सुनाई है।

बता दें कि बिहार के बहुचर्चित खजूरबानी जहरीली शराबकांड में लगभग साढ़े चार वर्षों तक चले केस में अभियोजन पक्ष से सात और बचाव पक्ष की तरफ से एक की गवाही हुई। 26 फरवरी को 14 में से 13 लोगों को दोषी करार दिया गया था। एक आरोपित ग्रहण पासी की पहले ही मौत हो चुकी है।  खजूरबानी जहरीली शराब कांड में बिहार में पहली बार किसी अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। इसके पूर्व विभिन्न जिलों में शराब की बरामदगी के मामले में आरोपितों को अधिकतम उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

नितिन गडकरी ने पत्नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- टीका पूरी तरह सुरक्षित

फिर डराने लगे कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 18327 नए केस, 108 मौतें

ब्रेंट क्रूड 70 डॉलर के करीब, पेट्रोल-डीजल का रहा ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -