राज्यपाल पहुंचे हास्पिटल, जयललिता की हालत नाज़ुक, भीड़ को देखकर और बढ़ा दी गई सुरक्षा
राज्यपाल पहुंचे हास्पिटल, जयललिता की हालत नाज़ुक, भीड़ को देखकर और बढ़ा दी गई सुरक्षा
Share:

जयललिता को रविवार को 3 बजे दिल का दौरा पड़ा था तभी से उन्हे चैन्नई के अपोलो हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। और उनके इलाज के लिए विदेश से डाॅक्टर्स की टीम को भी बुलाया गया। जयललिता के दिल के दौरे की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई और भीड़ को देखते हुए जवानों द्वारा हाॅस्पिटल के चारों और सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

फिलहाल राज्यपाल विद्यासागर राव भी अपोलो हास्पिटल पहुंचे। और जयललिता की सेहत की जानकारी लेकर अस्पताल से बाहर निकलें। लगभग राज्यपाल 10 मिनट तक अस्पताल में रहे। कई राजनेता समेत जयललिता के अच्छे होने की कामना कर रहे है। आपको बता दें की तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता 22 सितम्बर से ही अपोलो हाॅस्पिटल में भर्ती थी। 

जयललिता के चाहने वाले लगातार उनके अच्छे होने की कामना कर रहे हैं और अस्पताल के बाहर भीड़ की संख्या भी बढ़ती जा रही है हर तरफ से सुरक्षा की दृष्टि से भी अस्पताल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

तमिलनाडु DGP के सख्त आदेश -

अस्पताल मे जयललिता के चाहने वालों की भारी भीड़ को देखते हुये डीजीपी ने सख्त आदेश देते हुये कहा है कि सारे अधिकारी अभी रिपोर्ट करें अपने कमिश्नर और SP को। तत्काल मे डीजीपी ने बैठक बुलाई और अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी है और सारे आला अफसरो को आदेश दिया है कि वो अस्पताल पर नज़र बनाए रखे और अपने कमिश्नर और एसपी को रिपोर्ट करते रहें।

दिल का दौरा पड़ने से जयललिता एक बार फिर से ICU में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -