हाइवे पर भिड़े डंपर और आयशर, उड़े 4 लोगों के चीथड़े
हाइवे पर भिड़े डंपर और आयशर, उड़े 4 लोगों के चीथड़े
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश में दिन पर दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है। यहाँ से हाल ही में आई खबर के मुताबिक हाइवे पर डंपर और आयशर की भिंड़त हो गई है जिसमे चार लोगों की मौत हो गई हैं। यह दर्दनाक हादसा जबलपुर ज़िले का है। इस मामले में मिली जानकारी को माने तो रमनगरा में हाइवे पर बीते शुक्रवार रात आयशर और डंपर के बीच भीषण टक्कर हुई। इस दौरान एक पुलिस आरक्षक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कहा जा रहा है दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वे सड़क छोड़कर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरे।

इस टक्कर के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार आरक्षक दोनों भारी वाहनों के बीच रौंद उठा, और इससे शव क्षत विक्षत हो गया। अब इसी वजह से उसकी पहचान मुश्किल हो रही है। इस बारे में सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। कहा जा रहा है इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं। यह हादसा इतना अधिक खतरनाक था कि बाइक के परखच्चे उड़े गए और बाइक की टंकी और सीट अलग हो गई थी। इसके अलावा पीछे का पहिया रोड की रेलिंग के पास टूटकर अलग हो गया था।

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वह निर्देश देने के बाद मौके से रवाना हुए। उसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी जो अब भी जारी है। वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी प्रदेश में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी जा चुकी है।

सियाचिन में बर्फ धंसने से हुई मौत, इंदौर एयरपोर्ट पर दी शहीद को श्रद्धांजलि

मोहम्मद पैगम्बर का कार्टून दिखाने पर टीचर निलंबित, शिक्षक के समर्थन में उतरे हज़ारों लोग

छात्रों को फेलोशिप देगी केजरीवाल सरकार, मिलेगा 10 लाख तक का एजुकेशन लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -