इस दिन लॉन्च हो सकता है 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, लीक तस्वीरों में हुआ सब साफ़
इस दिन लॉन्च हो सकता है 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, लीक तस्वीरों में हुआ सब साफ़
Share:

टेक बाजार से ख़बरें मिल रही है कि honor इन दिनों HONOR MAGIC 2 लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें 6 कैमरे बताए जा रहे है. Huawei की सब-ब्रैंड कंपनी ऑनर 31 अक्टूबर को अपना नया स्मार्टफोन 'HONOR MAGIC 2' चीन में लॉन्च कर सकती है. अब तक जारी हुए टीजर से इतना तो कन्फर्म हो गया है कि इसमें कंपनी के फ्लैगशिप प्रोसेसर किरिन 980 का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही ओप्पो फाइंड X जैसा स्लाइडर कैमरा मॉड्यूल और फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट भी इसमें होगा. 

अब इस फोन की नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें चीन की ऐक्ट्रेस झाइनेलिया झाओ स्मार्टफोन के साथ दिख रही हैं. तस्वीर में हैंडसेट का बैक पैनल ग्लॉसी रेड कलर में दिख रहा है. जबकि बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी आपको इसमें दिखेगा. तस्वीरों में यह भी पता चल रहा है कि हैंडसेट में YOYO वर्चुअल असिस्टेंट होगा. वहीं अब ख़बरें यह भी है कि चीन की एक वेबासाइट TENAA पर इस नए स्मार्टफोन को लिस्ट भी किया जा चुका है. HONOR MAGIC 2 लिस्टिंग के मुताबिक ऑनर मैजिक 2 में 6.39 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल होगा साथ ही यह 19.5:9 ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा.

बात करें इसके अन्य फीचर्स के तो इस स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी. फ्रंट और बैक, दोनों ही साइट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसमें 16MP+24MP+16MP के ट्रिपल रियर कैमरे दिए जा रहे हैं. साथ ही सेल्फी के लिए 16MP+20MP+2MP का फ्रंट कैमरा होगा. पावर के लिए इसकी बैटरी फोन 3400MAH की होगी. 

 

यह भी पढ़ें...

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन

AIRTEL ने एक साथ पेश किए 5 बेहतरीन प्लान, कीमत महज 35 रु

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -