जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन
जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन
Share:

पड़ोसी देश चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता शाओमी के redmi note 6 pro को लेकर कई दिनों से चर्चा थी कि यह फ़ोन जल्द ही भारत में आएगा तो अब इससे पर्दा उठ चुका हैं. पहले खबरें थे कि यह स्मार्टफोन अगले माह 12 तारीख को भारत में लॉन्च होगा. लेकिन अब यह इससे पहले ही बहरत में दस्तक दे सकता है. बताया जा रहा है कि यह फ़ोन दिवाली से पहले 1 नवंबर को भारतीय बाजार में आ सकता है. यह कंपनी के पिछले हैंडसेट रेडमी नोट 5 प्रो का अपग्रेडेड वेरियंट होगा. 

शाओमी के इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं इस स्मार्टफोन को 12,999 रुपये की कीमत में लॉन्च की जा सकती है. जबकि, नोकिया के इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इस स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपये है. हर किसी को फ़िलहाल उम्मीद है कि रेडमी नोट 6 प्रो में नॉच फीचर से साथ लॉन्च किया जा सकता है. नॉच फीचर वाले इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता हैं. वहीं नोकिया के स्मार्टफोन में भी नॉच फीचर दिया गया है. इसमें सिंगल सेल्फी कैमरा है.

रेडमी नोट 6 प्रो में 6.26 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है. वहीं इसके अलावा शाओमी का यह पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें चार कैमरे हो सकते हैं. वहीं कलर ऑप्शन की बात की जाए तो इस फ़ोन में आपको 4 कलर पिंक, ब्लू, ब्लैक के साथ रेड कलरदेखन को मिल सकता है. बता दें कि उम्मीद है कि इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें...

Moto C Plus फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक के साथ उपलब्ध

...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA के दमदार फ़ोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती, ऐसे उठाए फायदा

महज इस कीमत में आपका हो सकता Lenovo Phab 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -