जानिए कैसे खरीद सकते है Honor 7S, शुरू हुई ओपन सेल
जानिए कैसे खरीद सकते है Honor 7S, शुरू हुई ओपन सेल
Share:

सितंबर माह की शुरुआत में भारतीय बाजार में हुवावे के सब-ब्रैंड ऑनर ने Honor 7S को पेश किया गया था. आपको जानकारी के लिए  बता दें कि आज से यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया. इसकी सेल कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और HiHonor.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. यह फ़ोन के ओपन सेल बताई जा रही है. इस फ़ोन को Honor Days Sale में बेचा जाएगा. 

जानिए कब बाजार में उतरेगा OnePlus 6T , कीमत उड़ा देंगी होश

अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आपको यह दमदार स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में आसानी से मिल जाएगा. ऑनर 7एस की भारत में फिलहाल कीमत 6,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की वेबसाइट से भी दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. यह फोन आपको ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरियंट में मिल जाएगा. फोन के फीचर्स देखें तो इसमें एंड्रॉयड ऑरियो 8.1, डुअल सिम सपोर्ट और 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल है. वहीं डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है, जबकी ऑनर 7एस में मीडियाटेक का MT6739 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम व 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. 

सैमसंग इंडिया ने पेश किया गैलेक्सी टैब A 10.5, जानिए कीमत और फीचर्स

इस फ़ोन के कैमरे की बात की जाए तो ऑनर 7एस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. फोन के साथ आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में 3020 एमएएच की बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक आपको दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

...तो घर आकर उठा ले जाएगी पुलिस, GOOGLE पर गलती से भी ना सर्च करें ये चीजें

कस्टमर को नुकसान पहुंचाकर इस स्मार्टफोन ने मचा दिया तहलका

JIO को टक्कर देने के लिए MTNl ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -