27 जनवरी को रिलीज होगा हनी सिंह का गाना 'सईयां जी', जारी हुआ टीजर
27 जनवरी को रिलीज होगा हनी सिंह का गाना 'सईयां जी', जारी हुआ टीजर
Share:

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का नया गाना आने वाला है जिसका नाम है 'सईयां जी'। इस गाने को लेकर हनी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हनी सिंह एक बेहतरीन सिंगर हैं और पंजाबी गानों में उनकी आवाज बड़ी बेहतरीन लगती है। फिलहाल 'सईयां जी' गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने में हनी सिंह के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा दिखाई देने वाली है। दोनों की जोड़ी बेहतरीन नजर आने वाली हैं जो आप 'सईयां जी' के टीजर में देख सकते हैं।

 

वैसे टी-सीरीज के बैनर तले यह गाना तैयार किया गया है और इसके टीजर को देखकर आपको एक अलग ही आनंद मिलेगा। यह टीजर जमकर धमाल मचा रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है और टीजर को अब तक 4 लाख 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना आने वाले 27 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है।

हनी सिंह के काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उनका गाना 'फर्स्ट किस' रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसी गाने पर नुसरत भरूचा का भी डांस वीडियो वायरल हुआ था जो बेहतरीन था। वैसे यो यो हनी सिंह का फर्स्ट किस के बाद 'जिंगल बेल' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था जो बेहतरीन था। अब बात करें नुसरत भरुचा की तो हाल ही में वह फिल्म 'छलांग' में नजर आई थीं। आपको याद हो तो इस फिल्म में उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी जो काफी बेहतरीन थी।

चाणक्य की ये बातें दिलाएगी आपको जॉब, करियर और बिजनेस में कामयाबी

टीम इंडिया के लिए आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, इन 6 खिलाड़ियों को तोहफे में देंगे गाड़ी

किसान आंदोलन के समर्थन में 30 जनवरी से आमरण अनशन करेंगे अन्ना हजारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -