किसान आंदोलन के समर्थन में 30 जनवरी से आमरण अनशन करेंगे अन्ना हजारे
किसान आंदोलन के समर्थन में 30 जनवरी से आमरण अनशन करेंगे अन्ना हजारे
Share:

महाराष्ट्र: इन दिनों कई BJP के नेता अहमदनगर जिले के गांव रालेगणसिद्धि में पहुँच रहे है। खबरों के मुताबिक सभी यहां अन्ना हजारे से मिलने के लिए जा रहे हैं। जी दरअसल यह सभी अन्ना हजारे को समझाने गए थे लेकिन अन्ना हजारे नहीं समझ रहे हैं और वह बार-बार केवल यही कह रहे हैं कि 'वह किसानों के समर्थन में 30 जनवरी से आमरण अनशन करके रहेंगे।' आप तो जानते ही होंगे कि दिल्ली की सीमा पर किसान आंदोलन का आज 59 वां दिन है।

बीते शुक्रवार को 11वें दौर की बातचीत हुई जो सरकार और किसानों के मध्य हुई लेकिन वह भी असफल रही। वहीं अब तक कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे इस आंदोलन में कुल 76 किसानों की मौत तक हो चुकी है। वहीं अब जब इस आंदोलन में अन्ना हजारे शामिल हो जाएगा तो मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। यही वजह है कि महाराष्ट्र भाजपा के नेता अन्ना हजारे को मनाने जा रहे हैं लेकिन वो अपने अनशन करने की योजना को त्यागने के लिए तैयार ही नहीं है। बीते शुक्रवार शाम अन्ना हजारे के गांव में जाकर उनसे मिलने वाले नेताओं में भाजपा के लगभग सभी बड़े नाम हैं।

इस लिस्ट में नेता देवेंद्र फडणवीस, पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटील, गिरिश महाजन शामिल हैं। खबरों के मुताबिक देवेंद्र फडणवीस से पहले राधाकृष्ण विखे पाटील और अन्ना हजारे के बीच एक घंटा चर्चा हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं अन्ना हजारे, देवेंद्र फडणवीस और राधाकृष्ण विखे पाटील के बीच डेढ़ घंटे तक बंद कमरे में चर्चा हुई लेकिन फिर भी अन्ना हजारे ने स्पष्ट कर दिया कि वे 30 जनवरी से किसानों के समर्थन में अपना अनशन शुरू करेंगे।

अगर उच्च शिक्षा में पाना चाहते हैं कामयाबी, तो जरूर अपनाएं ये सुझाव

शादी से पहले स्पॉट हुए वरुण धवन, तस्वीरें वायरल

इस वजह से BB14 में एजाज ने किया था अपने डार्क सीक्रेट का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -