होंडा शाइन मोटरसाइकिल ने बनाया तोड़ा रिकॉर्ड, 90 लाख से अधिक हुई बिक्री
होंडा शाइन मोटरसाइकिल ने बनाया तोड़ा रिकॉर्ड, 90 लाख से अधिक हुई बिक्री
Share:

होंडा शाइन भारत में सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है। शाइन को अपने सेगमेंट में एक कमांडिंग मार्केट शेयर प्राप्त है। अब, बाइक ने एक और उपलब्धि हासिल की। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बुधवार को सूचित किया कि उसकी शाइन 125 सीसी मोटरसाइकिल ने 2006 में अपनी पहली लॉन्च के बाद से बिक्री में 90 लाख का मील का पत्थर हासिल किया है।

दोपहिया वाहन निर्माताओं ने कहा कि शाइन पिछले कई दशकों में ताकत से मजबूत हुई है। अपने पहले लॉन्च के बाद से दो वर्षों में, यह सबसे अधिक बिकने वाली 125cc मोटरसाइकिल बन गई और 54 महीनों में अपने पहले 10 लाख ग्राहक पाए। 2013 तक, देश में बेची जाने वाली प्रत्येक तीसरी 125cc मोटरसाइकिल एक शाइन थी जिसने 2014 तक बिक्री के माइलस्टोन में 30 लाख तक पहुंचने में मदद की। सकारात्मक परिणाम के पीछे मुख्य कारण यह आवधिक अपडेट प्राप्त होने के कारण हो सकता है।

नवीनतम चमक के बारे में बात करते हुए, यह एक 125cc PGM-FI HET इंजन के साथ आता है जो संवर्धित स्मार्ट पावर (eSP) द्वारा बढ़ाया जाता है और बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों को पूरा करता है। स्पष्ट रूप से तब, होंडा को बाजार में लगातार सफलता के साथ जोड़ा गया है। वर्तमान में इसकी कीमत 15 69,415 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से है। यह कसकर भरे हुए 125 cc सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करता है और बजाज डिस्कवर 125, हीरो ग्लैमर i3s, और बजाज पल्सर 125 जैसे सेगमेंट प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाता है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

बैंक कस्टमर्स के लिए बड़ी खबर, पूरा हुआ इन 3 बैंकों का विलय

आरबीआई ने अनधिकृत डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म्स और मोबाइल एप्स के खिलाफ दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -