आने वाले साल लॉन्च किया जाएगा हौंडा बाइक का नया मॉडल

होंडा मोटरसाइकिल ने अपडेटेड 2022 GL1800 गोल्ड विंग (प्लस द गोल्ड विंग टूर मॉडल) को नए रंग विकल्पों और विशेषताओं के साथ रोल आउट किया है। नई गोल्ड विंग के अलावा, होंडा ने सीएमएक्स1100 और सीएमएक्स500 विद्रोही मॉडल जैसे लाइनअप में अन्य बाइक को भी अपडेट किया है। होंडा के प्रमुख लंबी दूरी की लक्ज़री टूरिंग मॉडल को 2022 के लिए नए रंग अपडेट प्राप्त हुए हैं। होंडा मोटरसाइकिल ने अपडेटेड 2022 GL1800 गोल्ड विंग (प्लस द गोल्ड विंग टूर मॉडल) को नए रंग विकल्पों और विशेषताओं के साथ रोल आउट किया है। नई गोल्ड विंग के अलावा, होंडा ने सीएमएक्स1100 और सीएमएक्स500 विद्रोही मॉडल जैसे लाइनअप में अन्य बाइक को भी अपडेट किया है।

होंडा के प्रमुख लंबी दूरी के लक्ज़री टूरिंग मॉडल को 2022 के लिए नए रंग अपडेट प्राप्त हुए हैं। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जीएल 1800 गोल्ड विंग 'टूर' अब गनमेटल ब्लैक मेटैलिक में उपलब्ध कराया जाएगा, जो एक नए 'ब्लैक आउट' इंजन के साथ समाप्त हो गया है। गोल्ड विंग टूर के डीसीटी/एयरबैग ट्रिम में अब 2022 के लिए नए ग्लिंट वेव ब्लू मैटेलिक और पर्ल ग्लेयर व्हाइट पेंट विकल्प मिलते हैं। ये विकल्प पहले से ही बिक चुके गनमेटल ब्लैक मैटेलिक कलर स्कीम के साथ उपलब्ध कराए जाएंगे। उसने कहा DCT-only GL1800 गोल्ड विंग एक नए मैट जीन्स ब्लू मैटेलिक रंग का दावा करेगा।

मोटरसाइकिल का दिल वही 1,833 cc, फ्लैट-सिक्स, लिक्विड-कूल्ड, BS-VI इंजन बना हुआ है। इस पावरट्रेन को 5,500 आरपीएम पर 124.7 बीएचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 4,500 आरपीएम पर 170 एनएम का पीक टॉर्क देने के लिए रेट किया गया है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स के साथ आता है। बाइक की कुछ प्रमुख विशेषताओं में 7-इंच TFT स्क्रीन, gyrocompass नेविगेशन, Apple CarPlay, Android Auto, इलेक्ट्रिक स्क्रीन, स्मार्ट की ऑपरेशन, 4 राइडिंग मोड, HSTC और हिल स्टार्ट असिस्ट शामिल हैं - नए के लिए एक ध्वजवाहक के रूप में इसकी स्थिति को रेखांकित करते हैं। प्रौद्योगिकी।

मॉडल वर्ष 2021 GL1800 गोल्ड विंग को भी कुछ महीने पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के कुछ हफ्तों के भीतर ही बिक गया था। अद्यतन संस्करण भी 2022 में किसी समय देश में घोषित किए जाने की संभावना है।

भारत में शुरू हुई ओला इलेक्ट्रिक की टेस्ट ड्राइव

10 वर्ष पुराने वाहनों को लेकर आया बड़ा फैसला, जानिए....

भारत में लॉन्च की गई नई एसयूवी, जानिए क्या है खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -