इन 2 जीवों का घर आना में है अशुभ, कर देता है कंगाल
इन 2 जीवों का घर आना में है अशुभ, कर देता है कंगाल
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वही वास्तु शास्त्र के मुताबिक, घर में कुछ जीवों का आना अच्छा नहीं माना जाता है। 

इन जीवों के घर आने से आर्थिक दिक्कतें आरम्भ हो सकती है। नकारात्मकता हावी हो जाती है। सनातन धर्म से जुड़े शास्त्रों के मुताबिक, घर में चमगादड़ का प्रवेश शुभ नहीं माना जाता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, घर में चमगादड़ का प्रवेश आर्थिक परेशानियों को जन्म देता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, ऐसा करने से पैसों का नुकसान होता है तथा मनुष्य के सिर पर कर्ज बढ़ जाता है।

मान्यता है कि इससे आपके घर की खुशहाली पर भी असर पड़ सकता है। आर्थिक कारणों से घर में कलह हो सकती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, घर में गिद्ध का आना बहुत अशुभ मान जाता है। ऐसा होने से समस्याएं बढ़ जाती हैं। घर में गिद्ध के आने से घर के सदस्यों का विकास रुक सकता है तथा आपसी प्रेम भी खत्म हो सकता है।

मां दुर्गा के नाम पर रखें अपने लाड़ली का नाम

कभी जेब में नहीं टिकता है ऐसा धन

शाम के समय भूलकर भी न करें ये गलती, घर से चली जाएगी खुशहाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -