दशहरे से पहले बड़ा धमाका, इस दिन लॉन्च होंगी नई CRV

दशहरे से पहले बड़ा धमाका, इस दिन लॉन्च होंगी नई CRV

होंडा कंपनी की नई कार सीआर-वी लॉन्चिंग के लिए पूरे तरह से तैयार है. खबरों की माने तो इसे भारत में 9 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा. यानी कि दशहरे के पहले बड़ा धमाका होना तय है. नई सीआर-वी पहले से ज्यादा लंबी, ज्यादा चौड़ी और ज्यादा ऊंची बताए जा रही है. साथ ही खबरें यह भी मिले है कि में पहले वाली गाड़ी के मुकाबले ज्यादा फीचर भी ग्राहकों को मिलेंगे. 

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

आपको इस बात स ऐभे अगवत करा दें कि नई सीआर-वी में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन का विकल्प आपको मिलेगा. पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन मिलेगा, वहीं डीज़ल वेरिएंट में 1.6 लीटर का इंजन आपको मिलेगा.  डीज़ल इंजन की पावर 120 पीएस और टॉर्क 300 एनएम होगा. यह इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस बताया जा रहा है. इतना हे नहीं इसमें टू-व्हील-ड्राइव और ऑल-व्हील-ड्राइव का विकल्प भी मौजूद रहेगा. 

जान लीजिए डुएट 125 की कीमत और फीचर्स, इस दिन बाजार में होंगी एंट्री

नई सीआर-वी गाड़ी में 5-सीटर और 7-सीटर जैसा विकल्प भी मौजूद है. केवल डीज़ल वेरिएंट को 7-सीटर लेआउट में पेश किया जाएगा, पेट्रोल वर्जन 5-सीटर लेआउट में आ रहा है. इसकी कीमत के बात के जाए तो अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी इस बारे में नहीं मिल सकी है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी कीमत 26 लाख रूपए से 30 लाख रूपए के बीच हो सकती है. वहीं इस बेहतरीन गाड़ी का मुकाबला इसुज़ु एमयूएक्स, टोयोटा फॉर्च्यूनर, स्कोडा कोडिएक और फोर्ड एंडेवर से होगा. 

यह भी पढ़ें...

 

2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल