BS6 Hero Destini स्कूटर को ​खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अधिक दाम, जानें नया प्राइस
BS6 Hero Destini स्कूटर को ​खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अधिक दाम, जानें नया प्राइस
Share:

टू व्हीलर्स निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने हाल ही में अपनी तीनों मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स में संचालन शुरू कर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने 1500 से अधिक कस्मर टच-प्वाइंट्स शुरू कर दिए हैं. कंपनी पहले ही इन टचप्वाइंट्स के जरिए 10,000 मोटरसाइकिल्स और स्कूटर्स की बिक्री कर चुकी है. ऐसे में अब Hero Motocorp ने चुपचाप अपने BS6 Hero Destini स्कूटर की कीमतों में 1,300 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है. BS6 Hero Destini को भारत में 64,310 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

Skoda की यह अपकमिंग कार आपको देगी 340 किलोमीटर का माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BS6 Hero Destini 125 दो वेरिएंट्स - LX और VX में आता है. LX वेरिएंट में ड्रम ब्रेक्स के साथ स्टील व्हील दिए हैं जिनकी कीमत 65,310 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है. इसकी कीमतों में 1,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. वहीं, दूसरी ओर VX वेरिएंट में ड्रम ब्रेक्स के साथ एलॉय व्हील्स दिए गए हैं और इसकी कीमत 68,100 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है. VX वेरिएंट की कीमतों में 13,00 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. बता दें, BS4 से BS6 संक्रमण के दौरान कंपनी ने 7,000 रुपये की बढ़ोतरी की थी.

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

इसके अलावा Hero Destini 125 स्कूटर दिखने में सरल लेकिन आकर्षक लगता है और कंपनी ने इसमें कई फीचर्स शामिल किए हुए हैं. कंपनी ने इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर, ब्रांड की i3S टेक्नोलॉजी, साइड स्टैंड इंडीकेटर, एलॉय व्हील्स, टेलिस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन और USB चार्जिंग पोर्ट, बूट लाइट, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग्स, ट्यूबलेस टायर्स और काफी कुछ दिया है. BS6 अपडेट के दौरान कंपनी ने इसमें सिग्नेचर LED DRLs दिए हैं जो कि इसे एक प्रीमियम टच डिजाइन देते हैं.

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -