Royal Enfield : इस ऑफर में कंपनी दे रही 10,000 का डिस्काउंट

भारत में ज्यादातर मोटरसाइकिल ब्रांड्स ने अपने डीलरशिप्स को शुरू कर दिया है। हालांकि, ज्यादातर डीलरशिप्स बाजार, मेट्रो शहरों और रेड जोन्स में हैं जो कि लॉकडाउन के दौरान बंद हैं। इसका मतलब यह है कि इन शहरों में डीलरशिप्स फिलहाल बंद ही रहेंगे। हालांकि, अगर आप Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो आप 10,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि आप अगर नई बाइक 31 मई से पहले ऑनलाइन या फिर शोरूम के जरिए खरीदते हैं तो आप अपने लिए 10,000 रुपये का पोशाक, जेनुएन एक्सेसरीज और लागू वारंटी हालिल कर सकते हैं। इसके साथ ही आप अतिरिक्त पोशाक और एक्सेसरीज की खरीद पर 20 फीसद का डिस्काउंट भी हासिल कर सकत हैं। इसके अलावा रॉयल एनफील्ड आपको एक एक डील के तौर पर सराहनीय हेल्मेट भी देगा। यह ऑफर्स कंपनी के सभी मॉडल्स पर उपलब्ध है।

इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यह ऑफर यही तक सीमित नहीं है। अगर आप रॉयल एनफील्ड ग्राहक हैं और अपने लॉकडाउन से पहले बाइक की बुकिंग कराई है और अभी तक बाइक की डिलीवरी नहीं मिली है तो भी आप इश ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। रॉयल एनफील्ड को खुशी है कि ऐसे मुश्किल समय में भी ग्राहकों ने बुकिंग कैंसल नहीं कराई है। इतना ही नहीं अगर आपने अभी तक रॉयल एनफील्ड बाइक्स की खरीदारी नहीं की है तो बता दें कंपनी इन दिनों अपने 14 नए मॉडल्स पर काम कर रही है। कंपनी इन मॉडल्स को घरेलू बाजार के अलावा अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी उतारेगी। इन सभी बाइक्स को कंपनी नए J प्लेटफॉर्म पर बनाएगी। हालांकि, Royal Enfield भारतीय बाजार में जो बाइक्स लॉन्च करेगी उनमें 2020 Classic 350, Royal Enfield Meteor, Royal Enfield Roadster, Himalayan और 650 ट्विन्स के नए अवतार शामिल हो सकते हैं।

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -