Honda Activa 6G का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगी लॉन्च

Honda Activa 6G का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगी लॉन्च

भारत में होंडा का एक्टिवा सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स हर महीने कंपनी इसकी बेच देती है. यही वजह से की ग्राहकों को कुछ नया देने के लिए कंपनी हर साल एक्टिवा में बदलाव करती है. और अब होंडा लेकर आ रही है नया एक्टिवा 6G,  नए एक्टिवा 6G में लुक्स में कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे, इसके फ्रंट को नया डिजाइन मिलेगा. नए ग्राफिक्स के साथ इसमें क्रोम फिनिशिंग देखने को मिलेगी. मोबाइल के लिए चार्जिंग पोर्ट इसमे अंडर सीट स्टोरेज और LED लाइट के साथ दिया जा सकता है. स्कूटर के अन्य फीचर के बारे मे जानकारी इस प्रकार है.

Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता

Activa 5G में इस समय 109 cc सिंगल सिलिंडर इंजन मौजूदा है और माना जा रहा है कि नए एक्टिवा 6G में भी यही इंजन का इस्तेमाल किया जायेगा. नए मॉडल की कीमत भी मौजूदा मॉडल से कुछ ज्यादा हो सकती है. हांलाकि अभी तक होंडा की तरफ से नये एक्टिवा 6G के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. TVS Jupiter एक्टिवा का सीधा मुकाबला है.

Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

इसके फ्रंट सस्पेंशन में नए एक्टिवा 6G में जो बड़ा बदलाव होगा. वो होगा, जी हां अब कंपनी इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन लगाया जायेगा ताकि राइडर को बेहतर कंफर्ट मिले सके, राइडिंग और हैंडलिंग के मामले में टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन काफी बढ़िया होता है. इसके रियर में, पहले की तरह स्प्रिंग लोडेड हॉइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया जायेगा. सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक्स की सुविधा मिलेगी जबकि ब्लैक फिनिश वाले इसके टॉप मॉडल में अलॉय वीइल्स मिलेंगे. महिलाओ मे होंडा के स्कूटर टीवीएस के अलावा बहुत पंसद किए जाते है. 

फेसबुक को देना होगा Email और पासवर्ड, यूजर को किया मैसेज

LG X4 2019 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है कीमत

गूगल ने जारी किया लेटेस्ट डूडल, EVM VVPAT के बारे में दे रहा सुचना

Live Election Result Click here here for more

General Election BJP INC
545 349 91
Orrissa BJD BJP+
147 104 25
Andhra Pradesh YSRCP TDP
175 141 31
Arunachal Pradesh BJP+NPP OTHER
60 19 5
Sikkim SDF SKM
32 5 5