Honda ने हजारो कारों को किया रिकॉल, जानिए वजह
Honda ने हजारो कारों को किया रिकॉल, जानिए वजह
Share:


Honda Accord की 3,669 यूनिट्स को Honda Car India ने स्वेच्छा से रिकॉल कर रही है. ड्राइवर फ्रंट एयरबैग इन्फलेटर्स को रिप्लेस करने के लिए कंपनी ने यह रिकॉल Takata  किया है. रिकॉल की गई Honda Accord की मैन्युफैक्चरिंग 2003 और 2006 के बीच की गई है. यह स्वैच्छिक रिकॉल होंडा के एहतियाती वैश्विक रिकॉल अभियान का एक हिस्सा है जो टकाटा फ्रंट एयरबैग इनफ्लेटर के बारे में है. इन Honda Accord के एयरबैग्स को कंपनी देश में मौजूद 18 अप्रैल 2019 से सभी होंडा डीलरशिप्स के जरिए मुफ्त में रिप्लेस करेगी. कंपनी ने बारे जारी जानकारी मीडिया मे साझा किया है.

नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत

ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर Honda का सुझाव है कि Accord अपने 17-अंकों वाले व्हीकल आइडेंटिफिकेशन नंबर की जांच कर सकती है. यह नौवीं बार है जब HCIL ने भारत में टकाटा एयरबैग इनफ्लोटर के संबंध में एक रिकॉल जारी किया है. जनवरी 2018 में Honda Cars इंडिया ने देश में 22,834 वाहनों को खराब हो रहे फ्रंट पैसेंजर एयरबैग इन्फलेटर के चलते रिकॉल किया था. Takata Corporation द्वारा मैन्युफैक्चर मॉडल्स के एयरबैग्स में खराबी आ रही है.

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

रिकॉल के संबंध में कंपनी ने हालिया एक बयान भी जारी किया, जिसमें कहा गया है, ''टकाटा एयरबैग इनफ्लेटर के एक हिस्से के रूप में, जो कई कार निर्माताओं को वैश्विक स्तर पर प्रभावित करता है, होंडा कार्स इंडिया अपने वाहनों को वापस लाने के लिए रिकॉल से प्रभावित होंडा वाहनों के मालिकों से आग्रह करती रहती है. जितनी जल्दी हो सके अधिकृत डीलरों पर कंपनी की वेबसाइट पर वाहन मालिक अपने वाहनों की चेक करवा के जांच के लिए भेज सकते है. कंपनी ने फैसला यूजर की सुरक्षा को देखते हुए किया है.

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -