नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत
नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत
Share:

देश में GSX-S750 का नया एडिशन देश मे 2019 मॉडल के साथ लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने 2019 Suzuki GSX-S750 स्ट्रीट-फाइटर की कीमत 7.46 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है, जो कि पुराने मॉडल के समान ही कीमत है. हालांकि, यह अब दो नए कलर विकल्प - Metallic matte black और pearl glacier white के साथ ग्राफिक्स से अपडेट किया है. 2019 वैश्विक एडिशन के लिए नए कलर्स को इसी साल फरवरी महीने में पेश किया गया है. कंपनी की सेल मे इजाफा होने की उम्मीद कि जा रही है. अन्य जानकारी इस प्रकार है. 

Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत

इसकी परफॉर्मेंस को लेकर Suzuki GSX-S750 के बारे मे समझा जाता है, जो मिडलवेट नेकेड सेगमेंट में एक अलग ही पहचान बनाती है. पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 749 cc लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन, फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है. जो 113 bhp की पावर और 81Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है और ट्रैक्शन कंट्रोल इसमें कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया गया है. 

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस खास बाइक में फ्रंट में 41mm USD Kayaba फॉर्क्स और रियर में सस्पेंशन के तौर पर एक 7-स्टेप प्री-लोड एडजस्टमेंट मोनोशॉक यूनिट दी गई है. दूसरे फीचर्स के तौर पर बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और LED टेललाइट्स दी गई हैं.  Kawasaki Z900, Triumph Street Triple, Aprilia Shiver 900 और Ducati Monster 821 से  2019 Suzuki GSX-S750 का मुकाबला है. कंपनी की यह बाइक को अन्य समक्ष बाइको की तुलना मे बेहतर लुक देने का कंपनी ने प्रयास किया है.

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -