गृह मंत्री का इंदौर दौरा, कई मुद्दों पर बोले मिश्रा
गृह मंत्री का इंदौर दौरा, कई मुद्दों पर बोले मिश्रा
Share:

इंदौर/ब्यूरो। ऑनलाइन एप से भारी ब्याज पर लोन के कारण इंदौर में किए गए सोसाइड पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है और इस पर कार्रवाई भी की जाएगी इंदौर कमिश्नर को इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं और इस ऑनलाइन लोन एप के समीक्षा होना मैं महत्वपूर्ण बात मानता हूं मैं भोपाल जाकर अपनी साइबर शाखा को इसके लिए निश्चित रूप से कहूंगा ।

वही सीएम हेल्पलाइन पर मिल रही लगातार शिकायतों को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा कि शिकायत मिलना एक अलग बात है और प्रमाणित होना एक अलग बात है अगर प्रमाणित होती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। वही  कारम डैम को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी कई तरह के आरोप लगाया जा रहा है इसको लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा कि  हम सार्वजनिक जीवन जीते हैं सभी मेरे मित्र हैं सवाल यह नहीं है इसके बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्पष्ट कर चुके हैं उसमें गेट नहीं लगे थे इसलिए उसको डेम कहना या फिर हमारा कोई बड़ा बांध कहना ऐसा कोई नहीं है यह तालाब नुमा शेप में था यह स्पष्ट कर दिया हैं।

जेल में महिला के पास मिले एंड्राइड मोबाइल को लेकर कहां की जो संबंधित अधिकारी था उसे निलंबित कर दिया गया है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं और उससे संबंधित रिपोर्ट मेरे पास आ गई है।  वहीं कांग्रेस की विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों को लेकर कहा कि कांग्रेस ने तो महापौर की भी तैयारी की थी जैसे इंदौर नगर निगम के परिणाम आए हैं वैसे ही  परिणाम मध्यप्रदेश आएंगे। सोनिया गांधी की विदेश यात्रा को लेकर कहा कि  वह राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष  हे विदेश कोई भी जा सकता है। 

फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का हुआ ग्रैंड समापन

वोटर आईडी के लिए नहीं लगाने होंगे दफ्तरों के चक्कर, अब ऐसे मिलेगा कार्ड

शॉर्ट ड्रेस में जैस्मिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -