फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का हुआ ग्रैंड समापन
फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का हुआ ग्रैंड समापन
Share:

 जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से 19 से 22 अगस्त तक ऑनलाइन मोड पर आयोजित किए जाने वाले है हिंदुस्तान के सबसे बड़े नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "फॉरएवर मिस, मिसेज व मिस टीन 2022 सीजन 2" का ग्रैंड समापन आज कर दिया गया है। इस पेजेंट के बीच वर्ल्ड के सबसे बड़े इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस एफसीया एन्ड मिसेज एफसीया का एलान भी किया जा चुका है। इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पूरे विश्वभर से टोटल 139 देशों की मॉडल्स भाग लेने वाली है और अपने टैलेंट को शोकेस करने वाली है। 

शो आयोजक (एस्ट्रो राज) राजेश अग्रवालने कहा है  कि इन चार दिनों तक हिंदुस्तान के अलग अलग शहरों से 200 से अधिक मॉडल्स की क्राउनिंग घर बैठे उनके फैमिली मेंबर्स द्वारा की जा चुकी है। जिसको इस पेजेंट के ऑफिशियल एप्लीकेशन व यूट्यूब चैनल पर बहुत सारे लोगों ने लाइव देखा। साथ ही जिसके साथ साथ इस पेजेंट के सितंबर में होने वाले दूसरे चरण की जानकारी भी सभी को दी गई जिसमें स्टेट लेवल विनर्स की क्राउनिंग ऑफलाइन तरीके से की जाने वाली है। 

उन्होंने आगे इस बारें में कहा है कि इस बार तीन स्टेप्स में इस शो को प्लान और डिजाइन भी किया जा चुका है। इसमें पहला चरण सिटी विनर्स, दूसरा स्टेट विनर्स और तीसरा नेशनल लेवल की विनर्स का कहा जा रहा है। सितंबर में स्टेट लेवल फिनाले और दिसंबर में नेशनल लेवल फिनाले का आयोजन जयपुर में ही ऑफलाइन मोड पर किया जाने वाला है।

सीएम योगी ने 160 करोड़ रुपये की 144 आवासीय परियोजना का किया लोकार्पण

2 सितम्बर को भारतीय नौसेना को मिलेगा पहला स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर, जानिए 'विक्रांत' के बारे में

दिल्ली: 97 इलेक्ट्रिक बसों को CM केजरीवाल ने दिखाई हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -