गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा-
गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा- "पेशाब कांड के आरोपी के अतिक्रमण पर बुलडोजर चलेगा..."
Share:

सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को आदिवासी युवक पर पेशाब करने के केस  में मंगलवार रात तकरीबन 2 बजे हिरासत में ले लिया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को सीधी पेशाब कांड पर बोला है कि कृत्य बहुत घृणित और निंदनीय था। कानून अपना काम कर रहा है। ये BJP की सरकार है यहां कानून का राज है। घटना सामने आने के उपरांत तत्काल सीएम जी के कहने पर एनएसए की कार्रवाई और कानूनी कार्रवाई तक कर दी थी, उसे रात में गिरफ्तार कर लिया गया है। अतिक्रमण पर बुलडोजर भी चलेगा। 

क्या सत्ता का नशा भाजपा पर चढ़ गया: कमलनाथ: खबरों का कहना है कि सीधी के पेशाब कांड पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बोला है कि 'आज मेरा मन मध्यप्रदेश के आदिवासी भाई बहनों के अपमान की घटनाओं से बहुत दुखी है। सीधी जिले में एक आदिवासी युवक के ऊपर बीजेपी  नेता के पेशाब करने का वीडियो देखकर रूह कांप जाती है। क्या सत्ता का नशा इस कदर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर चढ़ चुका है कि वे इंसान को इंसान नहीं समझ रहे। यह घटना आदिवासी अस्मिता पर भी प्रहार कर रहे है। यह घटना टंट्या मामा और बिरसा मुंडा जैसे महापुरुषों का अपमान है। यह घटना मध्यप्रदेश के करोड़ों आदिवासी भाई बहनों का भी अपमान हुआ है। मैं शिवराज सरकार को चेतावनी देता हूं कि आदिवासी समाज पर हो रहे अत्याचारों को सरकारी संरक्षण देना बंद कर दें। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से आदिवासी समाज के साथ खड़ी है और उन्हें न्याय दिला कर ही रहने वाली है।'

मंगलवार को प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो वायरल होने लगा था, इसमें वह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के उपरांत से ही सीएम शिवराज सिंह चौहान आरोपी पर शख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दे दिए थे और एनएसए लगाने  की बात भी बोली। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एनएसए के अंतर्गत मामले भी दर्ज करवाए गए। वहीं, मंगलवार को वीडियो वायरल होने और मामले के सामने आने के उपरांत पीड़ित की तरफ से एक हलफनामा दिया गया था इसमें बताया गया था कि उसका प्रवेश शुक्ला से कोई विवाद नहीं है। पीड़ित ने वायरल हो रहे वीडियो को भी फर्जी  तक कहा है।

खबरों का कहना है कि आदिवासी युवक पर पेशाब करने का केस नौ दिन पुराना है, जो कि वीडियो वायरल होने के बाद सामने आ पाया है। बताया जा रहा है कि सीधी जिले के कुबरी बाजार में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक बैठा था। प्रवेश शुक्ला ने नशे की हालत में उसके ऊपर पेशाब कर दी। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। कांग्रेस ने भी पूरे मामले पर तीखी प्रतिक्रिया भी व्यक्त करते हुए दिखाई दिए। ग्राम कुबरी के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व में विधायक प्रतिनिधि थे। वर्तमान में वे सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता हैं। प्रवेश शुक्ला सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं। पूरे केर को लेकर एडिशनल एसपी सीधी अंजुलता पटले ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद हम इसकी जांच कर रहे हैं कि इस वीडियो में कौन है? 

गृह मंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, तैयार करेंगे भाजपा का चुनावी एक्शन प्लान

अजित पवार को वित्त मंत्रालय मिलने से खफा हुआ शिंदे गुट, कही ये बड़ी बात

UCC पर BJP को एक और झटका, अब विरोध में उतरा ये राजनीतिक दल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -