'RSS-बजरंग दल के खिलाफ पर्चे बांटने पर भड़के गृहमंत्री', बोले- 'किसी को नहीं छोड़ेंगे'

'RSS-बजरंग दल के खिलाफ पर्चे बांटने पर भड़के गृहमंत्री', बोले- 'किसी को नहीं छोड़ेंगे'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में RSS एवं बजरंग दल के खिलाफ पर्च बांटने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शांति भंग करने वालों एवं भ्रम के जरिए भय फैलाने वालों को किसी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस मामले में धारा 153 के तहत कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। साथ ही कहा है कि CCTV फुटेज देखकर इस मामले में अपराधियों की शीघ्र से शीघ्र पहचान की जाए।

आपको बता दें कि इंदौर के मुस्लिम बहुल क्षेत्र में कुछ पर्चे बांटे गए थे जिनमें लिखा गया कि RSS एवं बजरंग दल द्वारा मुस्लिम युवतियों को फंसाकर धर्मांतरण है। तत्पश्चात, कुछ हिंदू संगठनों ने इन पर्चों की बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। गृहमंत्री ने कहा कि इस मामले में कल ही उपद्रव फैलाने के लिए धारा 153 के तहत कार्रवाई की गई है। इसी के साथ पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि उस क्षेत्र के CCTV फुटेज खंगाले जाएं। उस आधार पर पर्चे बांटने वालों की पहचान कर उनपर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शांति भंग करने वालों एवं भ्रम के जरिए भय फैलाने वालों को किसी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा।

ये लिखा पर्चे में:-
इन पर्चों में संघ और बजरंग दल को बदनाम करने के लिए काफिर जैसे शब्दों का उपयोग किया गया है। कहा गया है कि संघ और बजरंग दल प्रत्येक वर्ष 10 लाख मुस्लिम महिलाओं के साथ गलत करता है। अमरवाती में 800 लड़कियों के साथ यह हुआ है। इसलिए भगवा लव ट्रैप में नहीं फंसना। थोड़े दिन की झूठी खुशी, तोहफे एवं पैसे के लालच में अपनी दुनिया खराब मत करना। वहीं बागेश्वर महाराज को सुरक्षा देने के मसले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘नागपुर और बिहार में जिस तरह बागेश्वर महाराज का विरोध हुआ उसको देखते हुए उन्हें सुरक्षा दी गई है। वो एक बड़े संत हैं तथा उन्हें सुरक्षा देना हमारा दायित्व है इसीलिए उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है।’ वहीं दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल को गुंडा बोलने पर तंज कसते हुए गृहमंत्री ने कहा कि उन्हें PFI गुंडा दिखाई नहीं देता एवं उन्हें जाकिर नाइक शांतिदूत लगता है मगर उन्हें बजरंग दल गुंडा दिखाई देता है। जो भी राष्ट्रवादी दल हैं वह उन्हें गुंडे ही दिखाई देते हैं।

शादी में सात फेरों से पहले बहन के साथ फरार हुई दुल्हन, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा

'बेटियों-महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले शोहदों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई हो': CM योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -